Move to Jagran APP

वेतन के लिए मीटर रीडरों ने किया रोष प्रदर्शन

पंजाब पावरकाम में निजी कंपनी के तहत काम करने वाले मीटर रीडरों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 07:21 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 07:21 PM (IST)
वेतन के लिए मीटर रीडरों ने किया रोष प्रदर्शन
वेतन के लिए मीटर रीडरों ने किया रोष प्रदर्शन

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

loksabha election banner

पंजाब पावरकाम में निजी कंपनी के तहत काम करने वाले मीटर रीडरों ने शहर के पार्क में इकठ्ठा होकर रोष प्रदर्शन किया।

उन्होंने बताया कि एक तो सरकार लोगो को निजी सेक्टर की तरफ धकेल रही हैं, और दूसरा निजी सेक्टरो में हकों को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

परमिंदरपाल सिंह ने बताया कि पिछले समय दौरान कंपनी की तरफ से अपने मुलाजिमों की तनख्वाह नहीं दीं जा रही। चार महीनों से उक्त कंपनी ने अपने मुलाजिमों को बनतीं तनख्वाहें नहीं दीं। इस कंपनी के सौ से अधिक मुलाजिमों ने इकठ्ठा हो कर कंपनी के एक सीनियर अधिकारी के साथ मीटिग भी की थी जिस में उन को यह भरोसा दिया गया था कि 31 मार्च से पहले उन की तनख्वाहें खातों में आ जाएंगी परन्तु अभी तक नहीं आई।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उन इस बारे निगम आधिकारियों के पास भी गुहार लगाई गई थी परंतु उन को यह जवाब मिला कि वह निजी कंपनी के मुलाजिम हैं और निगम का उनके साथ कोई संबंध नहीं है। उन्होने मांग की क्या हमारा इन बुरी कंपनियाँ से पिछा छुड़ाके हमें बिजली बोर्ड के महकमे अंदर शामिल किया जाये जिससे हमारे घर रोटी पकती हो सके। हमें बिना तऩख्वाह से अपने घर का गु•ारा करना भी कठिन हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.