मास्क परेड में शामिल हुए 400 विद्यार्थी

बाबा फरीद कालेज आफ नर्सिंग की ओ्र से मास्क परेड का आयोजन किया गया।

JagranPublish: Tue, 07 Dec 2021 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 06:28 PM (IST)
मास्क परेड में शामिल हुए 400 विद्यार्थी

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

बाबा फरीद कालेज आफ नर्सिंग के मैनेजिग डायरेक्टर डा. मनजीत सिंह ढिल्लों के निर्देशों पर कोरोना के नए वायरस ओमिक्रोन के लिए मास्क परेड का आयोजन किया गया। इस में समूह स्टाफ और 400 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

डा. प्रीतम सिंह छोकर ने इस मास्क परेड को संस्था और कोटकपूरा इलाके लिए कोरोना खिलाफ सही समय जागरूकता और जंग कहते लोगों को इस प्रकोप से बचने के लिए कोविड प्रोटोकोल फिर से अपनाने की प्रेरणा देते कहा कि इसके बचाव के लिए हमें फिर से सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करना चाहिए। सरकार की तरफ से चलाई जा रही टीकाकरन मुहिम के द्वारा रहते लोगों को वैक्सीनेशन करवा लेनी चाहिए।

ओमिक्रोन की इंफेक्शन होने पर नाक में जलन, सिर दर्द और पूरे शरीर में दर्द होना तेज बुखार होना, गले में दिक्कत, कमजोरी और साँस लेने में परेशानी होने जैसे लक्षण हो सकते हैं। सफर के दौरान कोविड प्रोटोकोल को अच्छी तरह अपनाना इस बीमारी से बचने की ़खास विधि है। जिन शहरों, राज्यों और स्थानों को सरकार ने इस बीमारी केस होने पर चुना है उन स्थानों पर जाने से परहे•ा करना चाहिए। संस्था के स्टाफ और विद्यार्थियों ने सौगंध उठाई कि हम मेडिकल और नर्स पेशे में होते हुए इस बीमारी से समाज को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करते लोगों को जागरूक करेंगे। विद्यार्थियों ने हाथों में कोरोना लहर से बचने के तरीके, बीमारी के लक्षण आदि विस्तार लिखित वाले कार्ड हाथों में उठाए हुए थे।

इस समय हरप्रीत सिंह ढिल्लों (एडमिन अ़फसर), वाइस प्िसीपल मरिन्दरपाल कौर, मिस तन्वी, मैडम बबलदीप कौर, मनप्रीत कौर शर्मा, ज्योति शर्मा, अरशनीत कौर, शैफी चावला, रिशि अरोड़ा, मंगल सिंह, कमलजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम