Move to Jagran APP

बर¨जदरा कॉलेज के पंजाबी विभाग की पत्रिका कंध रिलीज

स्थानीय सरकारी बर¨जदरा कॉलेज के पंजाबी विभाग द्वारा तैयार कंध(दीवार) पत्रिका को कॉलेज ¨प्रसिपल सतनाम ¨सह ने रिलीज किया। इस मौके पर पंजाबी विभाग की मुखी प्रो.कुल¨वदर कौर ने बताया कि विद्यार्थियों में सृजनात्मक रूचि को प्रफुलित करने के लिए पहले ही पंजाबी साहित्य सभा का गठन किया जा चुका है और विद्यार्थियों की रचनाओ को सार्वजनिक करने के लिए कंध पत्रिका रिलीज की जाती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 04:05 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 06:02 PM (IST)
बर¨जदरा कॉलेज के पंजाबी विभाग की पत्रिका कंध रिलीज
बर¨जदरा कॉलेज के पंजाबी विभाग की पत्रिका कंध रिलीज

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

सरकारी बर¨जदरा कॉलेज के पंजाबी विभाग की ओर से तैयार कंध पत्रिका को कॉलेज ¨प्रसिपल सतनाम ¨सह ने रिलीज किया। पंजाबी विभाग की मुखी प्रो. कुल¨वदर कौर ने बताया कि विद्यार्थियों में सृजनात्मक रूचि को प्रफुल्लित करने के लिए पहले ही पंजाबी साहित्य सभा का गठन किया जा चुका है और विद्यार्थियों की रचनाओ को सार्वजनिक करने के लिए कंध पत्रिका रिलीज की जाती है।

इसमें विभाग के समूह प्रोफेसरों समेत साहित्यक गतिविधियों से संबंधित विद्यार्थियों की साहित्यक रचनाओं को पत्रिका के रूप में कॉलेज विद्यार्थियों को सन्मुख पेश किया जा रहा है।

इस मौके पर यूथ कोआर्डिनेटर डॉ.पर¨मदर ¨सह, बरबस प्रो.नवीन जैन, रजिस्ट्रार डॉ. पूजा भल्ला, प्रो. राज¨वदर कौर ने भी विचार रखे। समागम में प्रो.जगदीप ¨सह, डॉ.नरिन्द्रजीत ¨सह बराड़, प्रो.बूटा ¨सह, डॉ.नछतर ¨सह, डॉ.कुल¨वदर कौर, डॉ.सु¨रदर कौर, प्रो.किरन बाला, प्रो.हरप्रीत ¨सह, प्रो.मलकीत ¨सह, प्रो.भगवंत ¨सह, प्रो.चरनजीत कौर आदि भी हाजिर हुए। प्रो.बूटा ¨सह ने इस प्रोजेक्ट में सहयोग के लिए सभी का आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.