Move to Jagran APP

डाग स्क्वायड टीम ने कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर चलाया तलाशी अभियान

सीनियर अफसरों की हिदायत पर चलते हुए थाना सिटी कोटकपूरा की पुलिस ने कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस और जीआरपी की मदद से यात्रियों के सामान और रेलवे स्टेशन की चेकिग की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 07:04 PM (IST)
डाग स्क्वायड टीम ने कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर चलाया तलाशी अभियान
डाग स्क्वायड टीम ने कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर चलाया तलाशी अभियान

संवाद सूत्र, कोटकपूरा : सीनियर अफसरों की हिदायत पर चलते हुए थाना सिटी कोटकपूरा की पुलिस ने कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस और जीआरपी की मदद से यात्रियों के सामान और रेलवे स्टेशन की चेकिग की। इस दौरान रेलवे पुलिस और जीआरपी की मदद के साथ थाना सिटी कोटकपूरा के एसएचओ जगतार सिंह ने अपनी टीम सहित कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर उपस्थित यात्रियों के सामान और रेलवे स्टेशन के कमरों आदि की जांच करने के अलावा डाग स्क्वायड और एंटीसाबोटिक टीमों ने भी रेलवे लाइनों और रेलवे स्टेशन की ओर अलग-अलग स्थानों में भी जांच अभियान चलाया।

loksabha election banner

इस मौके पर उपस्थित थाना सिटी कोटकपूरा के एसएचओ जगतार सिंह ने रेलवे विभाग के अधिकारियों और जीआरपी चौकी के इंचार्ज राजिंदर सिंह से अपील की कि यदि कोटकपूरा रेलवे स्टेशन पर कोई संदिग्ध वस्तु, सामान या कोई और पदार्थ आदि मिलते हैं तो पुलिस को तुरंत सूचित करें। चेकिंग अभियान के दौरान रेलवे स्टेशन पर एचसी राज सिंह, पीसी लखवीर सिंह, पीसी रेशम सिंह और थाना सिटी कोटकपूरा के एएसआइ गुरविंदर सिंह, एएसआइ भुपिंदर सिंह से अलावा थाना सिटी कोटकपूरा के ओर अलग -अलग पुलिस मुलाजिम उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.