Move to Jagran APP

माेहाली में युवक ने युवती की फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, ऐतराज जताने पर किया हमला

मोहाली में एक व्यक्ति ने गांव के युवक पर उसकी भतीजी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और साथियों सहित उनके घर पर हमला कर परिवार को जख्मी करने के आरोप लगाए हैं।

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 09:40 AM (IST)
माेहाली में युवक ने युवती की फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, ऐतराज जताने पर किया हमला
माेहाली में युवक ने युवती की फोटो सोशल मीडिया पर की वायरल, ऐतराज जताने पर किया हमला

मोहाली, जेएनएन। जिला मोहाली के गांव सहौड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति ने गांव के युवक जसप्रीत सिंह पर उसकी भतीजी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और साथियों सहित उनके घर पर हमला कर परिवार को जख्मी करने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं जबकि आरोपित उनकी भतीजी को धमकियां दे रहे हैं।

loksabha election banner

आरोपितों के डर के कारण वह घर छोड़कर दूसरे गांव स्थित रिश्तेदार के घर पर रह रहे हैं। उन्होंने इस संबंधी एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल को लिखित शिकायत देकर इंसाफ की मांग की है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि करीब पांच महीने पहले उनके पड़ोस में शादी थी। उसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले जसप्रीत सिंह ने उनकी भतीजी की फोटो खींची और उसे एक गाने के ऑडियो साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पंचायत ने फैसला करवा दिया। लेकिन जसप्रीत फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

आरोपितों ने घर पर की तोड़फोड़

22 अगस्त को जसप्रीत ने अपने 30-35 साथियों सहित उनके घर पर धावा बोल दिया और उसके पिता, मामा व भाई पर कातिलाना हमला कर दिया। आरोपितों ने उनके घर पर तोड़फोड़ भी की और दहशत फैलाने के लिए दो हवाई फायर भी किए। उन्होंने आरोप लगाया कि जसप्रीत नशेड़ी है और उनकी भतीजी को खुदकुशी कर उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकियां भी दे रहा है।

आरोपित पक्ष ने लगाए यह आरोप

वहीं, आरोपित जसप्रीत सिंह के भाई मानटा का आरोप है कि आरोप लगाने वाला शख्स ने साथियों सहित उनके घर पर हमला किया है। घर की महिलाओं को पीटा है जिसकी वीडियो उनके पास है। लड़की की फोटो वाली बात का पंचायत में समझौता हो गया था जिसकी कॉपी भी उनके पास है।

कोरोना के कारण पब्लिक डीलिंग बंद थी। पीड़ित पक्ष को बुलाकर शिकायत लेकर जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। कुलवंत सिंह, एएसआइ सदर थाना खरड़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.