Move to Jagran APP

फोन पर बात कर रहे युवक को धक्का मारकर नीचे गिराया, दो बदमाश मोबाइल फोन छीनकर फरार

सेक्टर 27 के निवासी 37 वर्षीय विजय पाल लगभग सात बजे एक्टिवा पर सवार होकर मनीमाजरा से अपने घर लौट रहा था। सेक्टर 19/27 के डिवाइडर रोड पर पहुंचने पर उसे फोन आया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 11:19 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 11:19 AM (IST)
फोन पर बात कर रहे युवक को धक्का मारकर नीचे गिराया, दो बदमाश मोबाइल फोन छीनकर फरार
फोन पर बात कर रहे युवक को धक्का मारकर नीचे गिराया, दो बदमाश मोबाइल फोन छीनकर फरार

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 19/27 के डिवाइडर रोड पर फोन पर बात करने के लिए रुके युवक को धक्का मारकर दो बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई है। सेक्टर 27 के निवासी 37 वर्षीय विजय पाल ने बताया कि वह लगभग सात बजे एक्टिवा पर सवार होकर मनीमाजरा से अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह सेक्टर 19/27 के डिवाइडर रोड पर पहुंचे, उन्हें किसी का फोन आया।

loksabha election banner

विजय ने अपनी एक्टिवा को सड़क किनारे रोका और फोन पर बात करने लगा। इस दौरान पीछे से दो बदमाश उसके पास पहुंचे और उसे धक्का दे दिया। वह जमीन पर गिर गया और आरोपित उसका मोबाइल फोन छीनकर मौके से फरार हो गए। विजय पाल अपने घर पहुंचा और फिर पुलिस को 112 नंबर पर घटना के बारे में जानकारी दी। सेक्टर 19 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसका बयान दर्ज किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों का सुराग पाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर रही है।

गांव सेखन माजरा में किसान के दुधारू पशु चोरी, मामला दर्ज

मोहाली। थाना सोहाना के अधीन पड़ते गांव सेखन माजरा में एक किसान के बाड़े से चोरों ने दुधारू पशु चोरी कर लिए। पुलिस ने इस मामले में पशुओं के मालिक कुलदीप सिंह दीपा के बयानों के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कुलदीप सिंह दीपा ने पुलिस को बताया कि उसका घर गांव के बाहर है। देर रात तीन बजे के करीब उसको अचानक कुछ आवाज सुनाई दी तो वह घर से बाहर निकला, उसने देखा कि 6-7 लोग उसके दुधारू पशुओं को गाड़ी में चढ़ा रहे थे।

उसने आरोपितों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे पीटा और एक खाट के साथ बांधकर सात पशुओं को लेकर गाड़ी सहित फरार हो गए। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही थाना सोहाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके का जायजा लिया। पुलिस उक्त गांव को आने -जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस संबंधी थाना सोहाना के एसएचओ दलजीत सिंह का कहना कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.