Move to Jagran APP

बिजनेस की खुन्नस में युवक का अपहरण कर जंगल में नग्न कर पीटा Chandigarh News

जंगल में तीनों आरोपितों ने युवक के कपड़े उतारकर डंडे और लाठी से जमकर पिटाई कर फेंक दिया। उन्होंने पुलिस या स्वजनों को अपना नाम बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

By Edited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 10:45 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 02:42 PM (IST)
बिजनेस की खुन्नस में युवक का अपहरण कर जंगल में नग्न कर पीटा Chandigarh News
बिजनेस की खुन्नस में युवक का अपहरण कर जंगल में नग्न कर पीटा Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। धनास में रहने वाले आपराधिक मामलों में लिप्त एक आरोपित अमरजीत उर्फ तोता ने दोस्तों के साथ मिलकर मंडी में लाइटें लगाने के बिजनेस की खुन्नस में एक युवक का अपहरण करने के बाद जंगल में उसे नग्न कर लाठी-डंडे और रॉड से पीटा। इसके बाद फेंककर भाग गए। पीड़ित युवक धनास निवासी लखमुद्दीन की शिकायत पर सारंगपुर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपित अमरजीत उर्फ तोता, वीरु और देवेंदर के खिलाफ धारा-323, 341, 365, 506 और 34 आइपीसी के तहत केस दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश में छापामारी जारी है।

loksabha election banner

सारंगपुर थाना प्रभारी रामरतन शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता 20 वर्षीय लखमुद्दीन और मुख्य आरोपित अमरजीत उर्फ तोता धनास में रहते हैं। दोनों का शहर के मंडियों में लाइटें लगाने का बिजनेस हैं। अमरजीत काफी समय से युवक को लाइटें लगाने से मना करने के साथ दबाव बना रहा था। आरोपित अमरजीत के खिलाफ पहले भी दो आपराधिक मामले दर्ज है।

कार आगे लगाकर रोका रास्ता

शिकायतकर्ता लखमुद्दीन ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह मार्केट जा रहा था। इस दौरान ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के पास अमरजीत ने अपनी स्विफ्ट कार सामने लगाकर उसका रास्ता रोक लिया। उसके साथ वीरु और देवेंदर भी मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उसकी कॉलोनी में थप्पड़ और डंडे से पिटाई की और गाड़ी में जबरन बैठाकर धनास के जंगल में लेकर चले गए। जंगल में तीनों आरोपितों ने उसके कपड़े उतारकर डंडे और लाठी से जमकर पिटाई कर फेंक दिया। उन्होंने पुलिस या स्वजनों को अपना नाम बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

दो दिन प्राइवेट अस्पताल में रहा भर्ती

सारंगपुर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को गंभीर चोटें आई हैं। उसके हाथ-पैर, पीठ, पेट और कंधे पर चोट आने से नीला पड़ा हुआ है। दो दिन प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने के बाद स्वजनों ने सारंगपुर थाना पुलिस को शिकायत दी। घायल की मेडिकल रिपोर्ट और बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपितों की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.