Move to Jagran APP

YJR Academy चंडीगढ़ ने Sunrise Academy जीरकपुर को नौ विकेट से हराया, पारस बने मैन अॉफ द मैच

सनराइज क्रिकेट अकादमी ने 35 ओवर्स में नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। वाइजेआर क्रिकेट ट्रेनर्स अकादमी चंडीगढ़ ने 24.4 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाकर मैच नौ विकेट से जीत लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 08:42 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 08:42 PM (IST)
YJR Academy चंडीगढ़ ने Sunrise Academy जीरकपुर को नौ विकेट से हराया, पारस बने मैन अॉफ द मैच
विजेता टीम के पारस अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत मैन अॉफ द मैच बने।

चंडीगढ़, जेएनएन। डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित पहले अशोक कुमार विज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में वाइजेआर क्रिकेट ट्रेनर्स अकादमी चंडीगढ़ ने सनराइज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर को 9 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की। विजेता टीम के पारस अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत मैन अॉफ द मैच बने।

prime article banner

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइज क्रिकेट अकादमी ने 35 ओवर्स में नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। टीम की तरफ से अभिनव ने 64 रन और अधिराज ने 16 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। वहीं वाइजेआर क्रिकेट ट्रेनर्स अकादमी चंडीगढ़ की तरफ से पारस ने 18 रन देकर दो विकेट, इवराज ने 17 रन देकर दो विकेट, गिरीश ने 27 रन देकर दो विकेट, अंश खोसला ने 20 रन देकर एक विकेट और अार्नव ने 21 रन देकर एक विकेट लिया।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी वाइजेआर क्रिकेट ट्रेनर्स अकादमी चंडीगढ़ ने 24.4 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाकर मैच नौ विकेट से जीत लिया। टीम की तरफ से आर्नव ने शानदार 52 रन बनाए। उनके अलावा कार्तिक ने नाबाद 38 रन और सक्षम ठाकुर ने नाबाद 43 रनों की पारी खेली। पराजित टीम की तरफ से मंजीत ने 35 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.