Move to Jagran APP

महिला ने लगाया फंदा, पति ने पुलिस को बिना बताए की अंतिम संस्कार की कोशिश Chandigarh News

विकास कुमार अनुसार उसकी 2016 में नीलम के साथ शादी हुई थी और उनकी दो साल की बच्ची है। पत्नी गुस्सैल थी जोकि अपनी बात मनवाने के लिए जिद्द करती रहती थी।

By Edited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 10:48 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 09:54 AM (IST)
महिला ने लगाया फंदा, पति ने पुलिस को बिना बताए की अंतिम संस्कार की कोशिश Chandigarh News
महिला ने लगाया फंदा, पति ने पुलिस को बिना बताए की अंतिम संस्कार की कोशिश Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। गांव शाहीमाजरा में एक महिला द्वारा फंदा लगाकर खुदकशी करने का मामला सामने आया है। मृतका के पति ने जब शमशान घाट में अंतिम संस्कार की कोशिश की तो वहां के पंडित ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। सूचना मिलते ही थाना फेज-1 एसएचओ लखविदर सिंह पहुंचे।

loksabha election banner

पुलिस ने मामले में नीलम (24) निवासी गांव शाहीमाजरा जोकि मूल रूप से यूपी की रहने वाली थी, की लाश अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है। एसएचओ ने कहा कि मृतका के पति विकास कुमार ने खुदकशी करने की सूचना पुलिस को नहीं दी। इसलिए मृतका के परिजनों को बुलाया गया है। उनके आने पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची को सोता छोड़ पंखे से लटक दी जान 

मृतका नीलम अपने पति विकास कुमार व दो साल की बच्ची ईशिका के साथ रह रही थी। रविवार शाम के समय विकास अपने जीजा के पास गांव सोहाना में गया था और रात को वह वहीं उसके पास रुक गया। सोमवार सुबह जब विकास कुमार अपने घर शाहीमाजरा में आया तो देखा कि उसकी पत्नी की लाश पंखे से लटक रही थी और उसकी बच्ची सो रही थी। उसने पहले अपने जीजा को बताया जोकि अपने परिवार सहित विकास के घर आ गया।

परिजनों ने कहा : खुद ही कर दो संस्कार

इस संबंधी विकास कुमार का कहना है कि उसने फोन पर इस घटना की सूचना नीलम के परिजनों को दी तो उन्होंने कहा कि वह खुद ही संस्कार कर दे। क्योंकि वह एकदम मोहाली नहीं पहुंच सकते। वह इस बात से अनजान था कि खुदकशी संबंधी पुलिस को जानकारी देनी बनती है।

25 जनवरी को था बच्ची का जन्मदिन

विकास कुमार अनुसार उसकी 2016 में नीलम के साथ शादी हुई थी और उनकी दो साल की बच्ची है। वह जनवरी महीने की 25 तारीख को अपने परिवार सहित बच्ची का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहा था। पत्नी गुस्सैल थी जोकि अपनी बात मनवाने के लिए जिद्द करती रहती थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.