Move to Jagran APP

डेराबस्सी में बीजेपी और कांग्रेस के नेता भिड़े

रोशन लाल ने बताया कि वह अपने भाई कांग्रेस के उम्मीदवार जसविदर सिंह के साथ कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 11:07 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 11:07 PM (IST)
डेराबस्सी में बीजेपी और कांग्रेस के नेता भिड़े
डेराबस्सी में बीजेपी और कांग्रेस के नेता भिड़े

डेराबस्सी (मोहाली) : वार्ड नंबर आठ में रविवार को मतदान प्रक्रिया के दौरान कांग्रेसी उम्मीदवार जसविदर सिंह सैनी और उसके भाई रोशन लाल पर कुछ लोगों ने हमला किया था। रोशन लाल ने बताया कि वह अपने भाई कांग्रेस के उम्मीदवार जसविदर सिंह के साथ कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे। हमले में उनके भाई और उन्हें चोटें आई हैं।

loksabha election banner

इसी तरह वार्ड नंबर- 12 में भी कांग्रेस व बीजेपी के नेताओं के बीच झड़प हुई। बताया जा रहा है कि बूथ नंबर 12 में कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के बूथ पर आकर उनके साथ मारपीट की और उनके ऊपर कुर्सियां फेंकी गई। उपद्रवियों की ओर से पोलिग बूथ के अंदर घुसने की कोशिश की गई, यहां पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किया। आरोप है कि उपद्रवी वहां से भाग कर कांग्रेस के ऑफिस में जा घुसे। लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

वहीं दूसरी ओर वार्ड नंबर- 18 में एक कांग्रेसी उम्मीदवार ने अकाली दल के एक कार्यकर्ता के साथ हाथापाई की और उसके घर में घुसकर उसके ऊपर किसी हथियार से हमला कर दिया। भबात में कुछ समय के लिए बंद रहा मतदान

जीरकपुर में सभी जगह मतदान शांतिपूर्ण रहा, लेकिन भबात गांव में सरकारी एलीमेंट्री स्कूल में बनाए गए पोलिग बूथ पर दोपहर को कुछ नेताओं के बीच हल्की नोकझोंक हुई। बताया जाता है कि सप्लीमेंट्री लिस्ट में जो नए नाम आए थे उसे लेकर अकाली -कांग्रेस के नेताओं में नोकझोंक हुई। इसे लेकर कुछ देर के लिए मतदान प्रक्रिया को रोक दिया गया। हालांकि बाद में स्थिति समान्य होने पर मतदान फिर से शुरू हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.