Move to Jagran APP

पुलिस अफसरों समेत कई लोगों से करोड़ों ठगने वाला विक्की धीमान एयरपोर्ट से गिरफ्तार Chandigarh News

विक्की धीमान को भगोड़ा घोषित किए जाने के साथ ही क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया हुआ है। सभी एयरपोर्ट्स पर अलर्ट होने के बाद ही आरोपित पकड़ में आया ह

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 11:44 AM (IST)
पुलिस अफसरों समेत कई लोगों से करोड़ों ठगने वाला विक्की धीमान एयरपोर्ट से गिरफ्तार Chandigarh News
पुलिस अफसरों समेत कई लोगों से करोड़ों ठगने वाला विक्की धीमान एयरपोर्ट से गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ और हरियाणा के कई पुलिस अफसरों और नामी लोगों से ठगी कर फरार चल रहे हैं पंचकूला के वांटेड विक्रम धीमान उर्फ विक्की को जयपुर पुलिस ने अरेबिया फ्लाइट से गिरफ्तार कर लिया। यूटी पुलिस जल्द ही आरोपित धीमान को चंडीगढ़ लाकर पूछताछ करेगी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार आरोपित विक्की धीमान को भगोड़ा घोषित किए जाने के साथ ही क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया हुआ है। सभी एयरपोर्ट्स पर अलर्ट होने के बाद ही आरोपित पकड़ में आया है। क्राइम ब्रांच टीम आरोपित विक्की शुक्रवार रिमांड हासिल कर कस्टडी में ले सकती है। उनका कहना है कि विक्की के पास जो पासपोर्ट बरामद हुए हैं , वह भी जाली लग रहा है। अब तक विक्की के खिलाफ सेक्टर-18 निवासी सुनील चोपड़ा ने एक लाख 90 करोड़ की ठगी, सेक्टर 15 निवासी राजकरण तलवार ने अक करोड़ रुपए की ठगी और पंचकूला सेक्टर 2 निवासी अनिल भल्ला ने लाखों की ठगी का केस दर्ज करवाया है।

बता दें कि अक्टूबर 2013 को विक्की ने लोगों से ठगी करने के बाद खुद की किडनैपिंग का ड्रामा किया था। उसके फरार होने के बाद उसके बेटे ने पंचकूला सेक्टर 5 में विक्की की किडनैपिंग की एफआईआर भी दर्ज करवा दी। शिकायत में आरोप चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों पर लगाया गया था, लेकिन जांच में पुलिस ने साबित कर दिया कि विक्की किडनैप नहीं होगा और लोगों का पैसा लेकर भारत से फरार हो गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.