Move to Jagran APP

मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किग से मिला संदिग्ध बैग

उस समय हड़कंप मच गया जब एयरपोर्ट पार्किग से लाल रंग का एक संदिग्ध बैग बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 07:41 PM (IST)
मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किग से मिला संदिग्ध बैग
मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किग से मिला संदिग्ध बैग

जागरण संवाददाता, मोहाली : मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार दोपहर 12 बजे उस समय हड़कंप मच गया जब एयरपोर्ट पार्किग से लाल रंग का एक संदिग्ध बैग बरामद हुआ। इस बैग को पार्किग में ट्रॉली ड्यूटी ब्वॉय नरेश ने देखा जोकि ट्रॉली इकट्ठी कर रहा था। उसने लावारिस पड़े बैग की जानकारी तुरंत सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआइएसएफ) को दी जिसके बाद स्निफर डॉग टीम को मौके पर बुलाकर उसकी जांच करवाई गई। वहीं, सूचना मिलते ही एयरपोर्ट थाने के इंचार्ज रामदर्शन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्निफर डॉग की जांच के बाद बैग को खोला गया। हालांकि बैग में कपड़े व कुछ किताबें पाई गई हैं लेकिन जिस हालत में पार्किग से बैग बरामद हुआ। उससे एक बार दहशत का माहौल बन गया था। एकाएक भागकर पार्किग में पहुंचे अधिकारी

prime article banner

संदिग्ध हालत में मिले बैग की जानकारी के बाद तुरंत वहां मौजूद सीआइएसएफ व पुलिस मुलाजिमों की टीम पहुंची। लोगों में दहशत का माहौल न बने, इसलिए पार्किग में आने वाले यात्रियों के लिए एकतरफ का रास्ता कुछ समय के लिए पुलिस मुलाजिमों की मदद से बंद कर दिया गया। वजह पूछने पर यात्रियों को बताया गया कि रूटीन चेकिग के चलते जांच की जा रही है। पहले बैग में बम जैसी बातें कही जा रही थी जिसके लिए तुरंत स्निफर डॉग की टीम को बुलाकर चेक किया गया। बाद में पुलिस ने बैग खोलकर उसकी जांच की। बेशक बैग से कुछ नहीं मिला लेकिन एयरपोर्ट पर तैनात सीआइएसएफ व एयरपोर्ट पुलिस ने बिना देरी किए उसे जब्त कर लिया। बैग में बम जैसी बात अफवाह थी। बैग को खोलकर तसल्ली से जांच की गई है। बैग में ऐसा कुछ संदिग्ध सामान नहीं मिला है। हो सकता है कि कोई यात्री अपना सूटकेस वहां भूल गया हो जिसकी बारे में पता लगाया जा रहा है। बैग को कब्जे में ले लिया है और एयरपोर्ट पर सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है।

-रामदर्शन, एयरपोर्ट थाना इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.