Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में तीन दिन में दो सुसाइड, सेक्टर-37 के घर में फंदे से लटका मिला युवक

शहर में तीन में दो लोगों ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस दोनों मामलों को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। सोमवार को सेक्टर 37 स्थित घर में एक युवक फंदे से लटका मिला।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 05:30 PM (IST)
चंडीगढ़ में तीन दिन में दो सुसाइड, सेक्टर-37 के घर में फंदे से लटका मिला युवक
सेक्टर 37 में घर के युवक फंदे से लटका मिला।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-37 में एक युवक ने घर के अंदर सोमवार सुबह फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान बिट्टू के तौर पर हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में लगी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बिट्टू सफाई कर्मी था। सोमवार सुबह जब बिट्टू अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो घरवाले उसके कमरे में गए। वहां वह फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे फंदे से उतार जीएमएसएच-16 में पहुंचाया। जहां ड्यूटी डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तीन दिन में सुसाइड की दूसरी घटना

दो शनिवार को शहर के सेक्टर -8 में एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट की छत पर टावर से युवक फंदे से लटका मिला था। मृतक की पहचान 29 वर्षीय कपिल के तौर पर हुई थी। वह उसी इंस्टीट्यूट में पीयून की नौकरी करता था। हालांकि, अभी तक कपिल के सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक मामला संदिग्ध ही नजर आ रहा है। इस मामले में इंस्टीट्यूट के दूसरे कर्मचारियों सहित मृतक के स्वजनों से भी पूछताछ की जाएगी। मृतक कपिल परिवार के साथ मोहाली स्थित नयागांव में रहता था।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह कपिल के घर वाले उसे ढूंढते हुए इंस्टीट्यूट पहुंच गए। यहां आकर जब कपिल की तलाश करने के दौरान छत तक देखने चले गए। छत पर कपिल को फंदे पर लटका देखकर स्वजनों के होश उड़ गए। कपिल छत पर लगे टावर के साथ रस्सी से लटक रहा था। स्वजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.