Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बाइक चोरी करने वाले और दड़ा सट्टा लगाने वाले दो आरोपित दबोचे

चंडीगढ़ में लूटपाट व चोरी करने के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में चंडीगढ़ पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में एक आरोपित को दबोचा है। वहीं पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाते हुए एक अन्य आरोपित को भी दबोचा है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 08:32 AM (IST)
चंडीगढ़ में बाइक चोरी करने वाले और दड़ा सट्टा लगाने वाले दो आरोपित दबोचे
चंडीगढ़ में लूटपाट व चोरी करने के मामले आए दिन सामने आते रहते है।

चंडीगढ़, जेएनएन। यूटी पुलिस लगातार नशे की तस्करी करने वालों और किसी भी अपराधिक वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने रविवार को एरिया से मोटरसाइकिल चोरी और सट्टा खेलने के मामले में दो आरोपितों को अलग अलग जगह से गिरफ्तार किया है। मोटरसाइकिल चोरी करने वाले की पहचान हरियाणा के जिला हिसार के रहने वाले 20 साल के अमित और सट्टा खेलने वाले की पहचान चरण सिंह कॉलोनी मौली जागरण के रहने वाले 34 साल के संदीप कुमार के रूप में हुई है।

शिकायतकर्ता मौली जागरा के रहने वाले संतोष कुमार पाठक ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार सहित रहता है। लेबर का काम करता है। वह रोजाना की तरह मोटरसाइकिल अपने घर के बाहर खड़ा करता है। पीड़ित शिकायतकर्ता ने बीते शनिवार को रात के समय अपना मोटरसाइकल अपने घर के बाहर खड़ा किया था। जब उसने अगले दिन रविवार को सुबह देखा तो उसका मोटरसाइकिल गायब था। जिसकी सूचना तुरत पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने तुरंत पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। वहीं थाना-पुलिस को रविवार देर शाम को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल चोरी करने वाला आरोपित शातिर एरिया में सक्रिय है।

थाना मोली जागरा के प्रभारी इंस्पेक्टर जुलदान सिंह कि सुपर विजन में थाना पुलिस ने एरिया में नाका लगा लिया। नाके के दौरान बताएगी इंफॉर्मेशन के आधार पर जैसे ही आरोपित आया। पुलिस ने उसे रोककर कागजात चेक करवाने के लिए बोलने पर संदिग्घ व्यक्ति आनाकानी करने लगा। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो शातिर ने पुलिस को बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल एरिया से चोरी किया था। पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने सोमवार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया ।पुलिस का कहना है कि रिमांड के दौरान कई अहम जानकारी हासिल हो सकती है मामले की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार मौली जागरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जुलदान सिंह के सुपर विजन में पुलिस रविवार को एरिया में पेट्रोलिंग कर रही थी। पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को पता चला कि मौली जागरा का रहने वाला आरोपित एरिया में सट्टा लगा रहा है। पुलिस ने तुरंत उसे को मौके से सट्टा लगाते हुए काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 4830 रुपये सट्टे की रकम भी बरामद कर ली। पुलिस ने तुरंत पकड़े गए आरोपित 34 साल के संदीप के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्रवाई कर दी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.