Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बिजनेसमैन का अपहरण करने की कोशिश, मां बोली... हमारी जान बचाओ या हम शहर छोड़ें

चंडीगढ़ में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गुर्गों ने एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने के बाद उसका अपहरण करने की कोशिश की थी। बिजनसमैन बलबीर सिंह की मां सतनाम कौर ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि या तो हमारी जान बचा दों या हम शहर छोड़ देंगे।

By Rohit KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 12:21 PM (IST)
चंडीगढ़ में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गुर्गों ने एक बिजनेसमैन का अपहरण करने की कोशिश की थी।

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गुर्गों ने एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने के बाद उसका अपहरण करने की कोशिश की थी। इसके बाद मामले की शिकायत देने के लिए सेक्टर-36 थाने में बेटे के दोस्त की कार में जा रही उसकी मां पर भी आरोपितों ने गोलियां चला दी। इस मामले में बिजनसमैन बलबीर सिंह की मां सतनाम कौर ने गुहार लगाते हुए कहा कि या तो हमारी जान बचा दों या हम शहर छोड़ देंगे। इस मामले में सेक्टर-36 थाना पुलिस ने पीड़ित मां की शिकायत पर मुन्ना उर्फ तरबेज, राशिद, साजिद ,सोमा, राहुल सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता सेक्टर-52 निवासी सतनाम कौर ने बताया कि आठ फरवरी को उनका बेटा बलबीर सिंह सेक्टर-32 स्थित अमित टैक्सी स्टैंड गया था। वहां मार्केट में लारेस बिश्नोई के लिए काम करने वाले सोमा अपने चार-पांच साथियों के साथ खड़ा हुआ था। आरोपितों ने उनके बेटे को जबरन अपने गाड़ी में बैठाकर अपहरण करने की कोशिश की। लेकिन शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसकी जानकारी उनके बेटे ने काल करके दी। 

जिसके बाद शिकायतकर्ता सतनाम कौर घर के बाहर बेटे का इंतजार करने लगी कि अचानक लारेंस के गुर्गे मुन्ना उर्फ तरबेज, राशिद, साजिद ,सोमा, राहुल सहित 12 लोग आकर गाली-गलौच करने लगे। जान बचाने के लिए दरवाजे की कुंडी बंद करने पर आरोपित घर पर पत्थर फेंक भाग गए। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद उन्हें थाने में बुला लिया।

वह बेटे के दोस्त गुरविंदर के साथ थाने में जाने के लिए निकली कि रास्ते में बैठे आरोपितों ने उनकी गाड़ी रोककर हमला कर दिया। आरोपितों ने गाड़ी तोड़ दी और मुन्ना ने जेब से गन निकालकर कार पर गोली भी चला दी। गुरविंदर ने बताया कि यह सारे हमलावर रिंकू के साथी है जोकि गैंगस्टर बिश्नोई के लिए काम करता है। सतनाम कौर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

30 अगस्त को हमला करने पर भी दर्ज है केस

सेक्टर-52 निवासी सतनाम कौर ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका बेटा बलबीर सिंह अपने दोस्त विजय के साथ सेक्टर-42 और 52 में टैक्सी का बिजेनस करता है। 30 अगस्त 2020 को लारेंस बिश्नोई के गुर्गों ने एरिया में बिजेनस चलाने के लिए रंगदारी की डिमांड की थी। पैसे न मिलने पर आरोपितों ने टैक्सी स्टैंड में घुसकर हमला कर दिया था। इस मामले में भी केस दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.