Move to Jagran APP

दुकानें बंद करने का समय बढ़ाने के लिए व्यापारी मिले सूद को

छोटी मार्केट में दुकानें शाम पांच बजे तक बंद किए जाने के आदेश के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करते हुए व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद को मिला। इस मौके पर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:39 PM (IST)
दुकानें बंद करने का समय बढ़ाने के लिए व्यापारी मिले सूद को
दुकानें बंद करने का समय बढ़ाने के लिए व्यापारी मिले सूद को

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : छोटी मार्केट में दुकानें शाम पांच बजे तक बंद किए जाने के आदेश के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करते हुए व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद को मिला। इस मौके पर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन भी मौजूद रहे। अरुण सूद ने तुरंत संज्ञान लेते हुए प्रशासक और सलाहकार से बात करने के बाद समस्या का हल करवाने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में कैलाश चंद जैन के अलावा पालिका मार्केट सेक्टर-19 के प्रधान नरेश जैन, सदर बाजार सेक्टर-19 से कर्मवीर और प्रशान्त कुमार, पटेल मार्केट सेक्टर-15 के प्रधान संजीव कुमार और परमिंदर सिंह सहित कई दुकानदार शामिल थे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह बबला, शक्ति देवशाली, भाजपा कार्यालय सचिव देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, अरुण दीप सिंह और गुरप्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

इस अवसर पर युवीएम के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने अरुण सूद को बताया कि इन छोटी मार्केट में गरीब दुकानदार अपनी रोजी रोटी कमा रहे हैं। कोरोना के चलते केवल इन पांच छोटी मार्केट में दुकानें बंद करने के समय में तब्दीली करके 5:00 बजे तक कर दिया है। जबकि बाकी सारा शहर खुला है। यहां तक कि फड़ी मार्केट में भी दुकाने बंद करने की कोई समय सीमा तय नहीं की गई है । यह इन दुकानदारों के साथ नाइंसाफी है, इसलिए इन मार्केट की दुकानों के लिए भी बाकी शहर की दुकानों की तरह बंद करने की समय सीमा नहीं होनी चाहिए और अगर बहुत ही जरूरी हो तो समय सीमा कम से कम सात बजे तक अवश्य कर दी जानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.