Move to Jagran APP

चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले तीनों आरोपित लुधियाना से काबू, बालसुधार गृह भेजे

वारदात करने के बाद तीनों आरोपित अॉटो पकड़कर लुधियाना फरार हो गए थे। तीनों आरोपितों को बालसुधार गृह भेजा गया। आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग चाकू भी बरामद कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 04:38 PM (IST)
चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले तीनों आरोपित लुधियाना से काबू, बालसुधार गृह भेजे
चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले तीनों आरोपित लुधियाना से काबू, बालसुधार गृह भेजे

चंडीगढ़, जेएनएन। डड्डूमाजरा में तीन दिन पहले देर रात युवक को मिलने के बहाने फोन करके बुलाने के बाद चाकू मारकर हत्या करने वाले तीनों नाबालिग आरोपितों को पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया है। वारदात करने के बाद तीनों आरोपित अॉटो पकड़कर लुधियाना फरार हो गए थे। तीनों आरोपितों को बालसुधार गृह भेजा गया। आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

16 सितंबर की रात डड्डूमाजरा के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र के समीप 20 वर्षीय युवक करण के गले पर चाकू से हमलाकर लहुलूहान छोड़कर आरोपित फरार हो गए थे। जिसके बाद वहां मौजूद दोस्त ने निजी कार में घायल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया था। शिकायत में परिजनों ने बताया कि देर रात खाने के बाद उसे एक कॉल आई थी। जिसके बाद करण तुरंत घर से निकल गया।

सामुदायिक केंद्र के समीप अपने दोस्त संजू के साथ एक्टिवा से पहुंचा था कि अचानक तीन-चार युवकों ने उसका रास्ता रोककर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी थी। गर्दन में चाकू से गहरी चोट लगने की वजह से युवक की मौत हो गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.