Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में हथियारबंद तीन बदमाशों ने की सब्जी विक्रेता को लूटने की कोशिश, हिम्मत दिखाई तो भागे लुटेरे

सेक्टर-36 थाना एरिया में अटावा चौक के पास बुधवार अलसुबह कार सवार हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक रेहड़ी वाले को लूटने की कोशिश की। रेहड़ी चालक की सूझबूझ और हिम्मत के सामने बदमाश वारदात में कामयाब नहीं हो पाए।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:53 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 09:53 AM (IST)
चंडीगढ़ में हथियारबंद तीन बदमाशों ने की सब्जी विक्रेता को लूटने की कोशिश, हिम्मत दिखाई तो भागे लुटेरे
घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देता सब्जी विक्रेता रजनीश।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ की स्मार्ट पुलिस की नाक के नीचे बेखौफ लुटेरे स्नैचिंग, लूट और चोरी की वारदात कर रहे हैं। यूं कहें कि बदमाशों को पुलिस का डर नहीं है और पब्लिक को खुद की सुरक्षा खुद ही करनी होगी। सेक्टर-36 थाना एरिया में अटावा चौक के पास बुधवार अलसुबह कार सवार हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक रेहड़ी वाले को लूटने की कोशिश की। रेहड़ी चालक की सूझबूझ और हिम्मत के सामने बदमाश वारदात में कामयाब नहीं हो पाए। वहीं, सूचना पाकर पहुंची संबंधित थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता रजनीश ने बताया कि वह बडेहड़ी में सब्जी बेचने का काम करता है। रोजाना की तरह बुधवार की सुबह सेक्टर-26 स्थित सब्जीमंडी में सब्जी लेने के लिए रेहड़ी पर जा रहा था। जैसे ही अटावा चौक के पास पहुंचा तभी पीछे से कार सवार तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। कार से निकले हथियारबंद तीनों आरोपितों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। आरोपितों ने धमकी दी कि नकदी और मोबाइल उन्हें सौंप दे, वरना जान से मार देंगे। लेकिन रजनीश ने हिम्मत दिखाई और आरोपितों का विरोध करने के लिए शोर मचा दिया। थोड़ी दूर से गुजर रहे एक राहगीर उसकी मदद के लिए मौके पर पहुंच गया। दोनों का हौसला देख तीनों आरोपित कार में फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। 

पहले भी हुई सब्जी मंडी जाते समय विक्रताओं से लूट

इससे पहले भी चंडीगढ़ में सक्रिय बेखौफ लुटेरे सब्जी और फल विक्रेताओं से लूट की वारदात कर चुके हैं। सुबह सेक्टर 26 ग्रेन मार्केट जाते समय रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पुलिस मामले की शिकायत में अंधेरा होने की वजह से आरोपितों की पहचान नहीं कर पाती और न ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर पाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.