Move to Jagran APP

बेखौफ लुटेरे... दिनदहाड़े घर में घुस बुजुर्ग महिला को नशा सुंघाकर चुराए लाखों के गहने Chandigarh News

लुटेरों ने निर्मल कौर को रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी से सोने का सेट तीन अंगूठियां और दो जोड़ी बालियों का सेट सहित लगभग छह तोले ज्वेलरी चोरी कर ली।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 10:33 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 11:08 AM (IST)
बेखौफ लुटेरे... दिनदहाड़े घर में घुस बुजुर्ग महिला को नशा सुंघाकर चुराए लाखों के गहने Chandigarh News
बेखौफ लुटेरे... दिनदहाड़े घर में घुस बुजुर्ग महिला को नशा सुंघाकर चुराए लाखों के गहने Chandigarh News

कुराली, जेएनएन। स्थानीय रेलवे ओवरब्रिज की सर्विस लेन पर वार्ड नंबर एक में एक घर में रविवार दिनदहाड़े एक अज्ञात व्यक्ति और दो महिलाएं बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघा लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गए।

loksabha election banner

जानकारी देते हुए राजिंदर सिंह ने बताया कि दोपहर करीब सवा बारह बजे जब वह घर पर नहीं थे उस दौरान अज्ञात लोगों ने घर की डोर बेल बजाई। इस पर उनकी बुजुर्ग माता निर्मल कौर ने मेन गेट पर लगी फाइबर शीट में बने सुराख से बाहर देखा तो वहां कोई नहीं था। कुछ देर बाद फिर से बेल बजने पर बुजुर्ग निर्मल कौर को लगा कि शायद मोहल्ले के बच्चे बार-बार डोर बेल बजाकर शरारत कर रहे हैं। जैसे ही निर्मल कौर ने गेट खोला तो एक अज्ञात व्यक्ति और दो महिलाएं घर में घुस गए। लुटेरों ने निर्मल कौर को रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी से सोने का सेट, तीन अंगूठियां और दो जोड़ी बालियों का सेट सहित लगभग छह तोले ज्वेलरी चोरी कर ली।


जब लुटेरे अलमारी से ज्वेलरी चोरी कर रहे थे तभी बुजुर्ग निर्मल कौर को होश आ गया और चोरों को देख उन्होंने शोर मचाया। वहीं घर की दूसरी मंजिल पर सफाई कर रही बहू को आवाज लगाई। बुजुर्ग के शोर मचाने पर उक्त लुटेरे मौके से फरार हो गए।  घटना संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचित करने पर थाना प्रभारी कुलवंत ङ्क्षसह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.