Move to Jagran APP

शादी में आई महिला की गाड़ी का शीशा तोड़ चुरा लिए तीन पर्स और 16 हजार रुपये Chandigarh News

महिला ने पार्किंग में अपनी कार खड़ी की थी। तकरीबन तीन घंटे बाद लौटी तो ड्राइवर विंडो का शीशा टूटा हुआ था। गाड़ी में रखे तीन लेडीज पर्स और साढ़े 16 हजार रुपये गायब थे।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 03:19 PM (IST)
शादी में आई महिला की गाड़ी का शीशा तोड़ चुरा लिए तीन पर्स और 16 हजार रुपये Chandigarh News
शादी में आई महिला की गाड़ी का शीशा तोड़ चुरा लिए तीन पर्स और 16 हजार रुपये Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के सेक्टर-40 स्थित कम्युनिटी सेंटर में शादी समारोह में आई महिला की गाड़ी का शीशा तोड़कर चोर तीन पर्स और साढ़े 16 हजार कैश चोरी कर फरार हो गए। शुक्रवार रात 12.10 बजे हुई वारदात की शिकायत पर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। इससे पहले इंडस्ट्रियल एरिया स्थित होटल हयात में शादी के दौरान 10 लाख रुपयों से भरा बैग चोरी होने के मामले में भी पुलिस खाली हाथ हैं।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता नवप्रीत कौर ने बताया कि वह मोहाली के बलौंगी स्थित आदर्श कॉलोनी में परिवार के साथ रहती हैं। वह शनिवार को सेक्टर-40 कम्युनिटी सेंटर में रिश्तेदार की शादी समारोह में शिरकत करने आई थी। उन्होंने पार्किंग में अपनी कार खड़ी की थी। तकरीबन तीन घंटे बाद लौटी तो ड्राइवर विंडो का शीशा टूटा हुआ था। गाड़ी में रखे तीन लेडीज पर्स और साढ़े 16 हजार रुपये गायब थे। इसके बाद शादी समारोह वाले परिवार के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी।

मोबाइल छीनने का मामला पांच महीने बाद दर्ज 

उधर, पांच महीने पहले आइटी पार्क से आइफोन छीन कर फरार होने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान रोहित और गौरव के रुप में हुई है। पुलिस के अनुसार सेक्टर-9, पंचकूला निवासी अंकित गुप्ता ने मामले की शिकायत दी थी कि उनका सेक्टर-7 में गुप्ता सेनेटरी के नाम से शोरूम हैं। 25 सितंबर 2019 को ग्राहक गौरव ने उसे फोन किया और सेनेटरी फिटिंग खरीदने के लिए कहा। गौरव ने उसे फोन कर एडवांस लेने के लिए आइटी पार्क में डीएलएफ बिल्डिंग के गेट नंबर दो के पास बुलाया। गार्ड ने उसे डीएफएल भवन के पास इंतजार करने के लिए कहा।

15 मिनट बाद रोहित नाम का युवक आया। रोहित ने कहा कि उसका फोन बंद हो गया है। गौरव से बात करने के लिए रोहित ने अंकित गुप्ता का मोबाइल मांगा। रोहित मोबाइल पर बात करते हुए डीएलएफ के अंदर चला गया। करीब 15 मिनट तक रोहित वापस नहीं आया, तो अंकित ने अपने मोबाइल पर फोन किया। उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आया। अंकित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.