Move to Jagran APP

टायर फटने से टेम्पो ट्रैवलर में लगी भीषण आग, वाहन में सवार थे टूरिस्ट Chandigarh news

शहर से गुजरते नेशनल हाईवे पर गांव बंनमाजरा और मुगलमाजरी (रोपड़) के बीच शनिवार सुबह टूरिस्ट से भरी टेम्पो ट्रैवलर में आग लग गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 01:57 PM (IST)
टायर फटने से टेम्पो ट्रैवलर में लगी भीषण आग, वाहन में सवार थे टूरिस्ट  Chandigarh news
टायर फटने से टेम्पो ट्रैवलर में लगी भीषण आग, वाहन में सवार थे टूरिस्ट Chandigarh news

 संवाद सहयोगी, कुराली। शहर से गुजरते नेशनल हाईवे पर गांव बंनमाजरा और मुगलमाजरी (रोपड़) के बीच शनिवार सुबह टूरिस्ट से भरी टेम्पो ट्रैवलर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में टेम्पो ट्रैवलर पूरी तरह जलकर खाक हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। हादसे में चालक सहित सभी टूरिस्ट सुरक्षित बच गए।

loksabha election banner

थाना सिंघ भगवंतपुरा प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह कुराली की ओर से आ रही राजस्थान नंबर की कमर्शियल टेम्पो ट्रैवलर (आरजे-14 टीई 4095) में टूरिस्ट सवार थे। गांव बंनमाजरा से कुछ दूरी टैम्पो ट्रैवलर का अचानक अगला टायर फट गया और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के बीच डिवाइडर से जा टकराया। डिवाइडर से टकराने के बाद टेम्पो ट्रैवलर के अगले टायर में आग लग गई। चंद मिनटों में आग ने पूरे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत रही कि टेम्पो ट्रैवलर में सवार सभी लोग और चालक समय रहते अपने सामान सहित गाड़ी से बाहर निकलने में कामयाब रहे। घटना की सूचना मिलते ही रोपड़ स्टेशन से फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक वाहन पूरी तरह जल कर खाख हो गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.