Move to Jagran APP

Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में गर्मी का प्रकाेप, सुबह नाै बजे ही तापमान 28 डिग्री के पार

Weather Forecast Chandigarhआसमान में काले बादल छाए रहेंगे लेकिन बादल छाए रहने की वजह से लोगों को आज भी उमस और चिपचिपाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार काे शहर का तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक जाने के आसार हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 08:52 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 08:52 AM (IST)
Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में गर्मी का प्रकाेप, सुबह नाै बजे ही तापमान 28 डिग्री के पार
चंडीगढ़ में लोगों को आज भी उमस और चिपचिपाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़, जेएनएन। Weather Forecast Chandigarh: शहर में मंगलवार सुबह से ही गर्मी और उमस ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। हालांकि आसमान में बादल जरूर छाई है लेकिन उनका असर तापमान पर देखने को नहीं मिल रहा। बारिश ना होने की वजह से शहर वासियों को आज भी गर्मी और उमस की दोहरी मार झेलनी पड़ेगी। मौसम विभाग के अनुसार आज आसमान में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। इस दौरान शहर के कुछ हिस्सों में गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं।

loksabha election banner

आसमान में काले बादल छाए रहेंगे लेकिन बादल छाए रहने की वजह से लोगों को आज भी उमस और चिपचिपाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार काे शहर का तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक जाने के आसार हैं। सुबह नाै बजे शहर का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस है और आसमान में बादल छाए रहने के साथ धूप भी निकल रही है। 

यह भी पढ़ें-Mini Lockdown In Punjab: पंजाब में मिनी लॉकडाउन का विराेध तेज, बरनाला में दूसरे दिन भी दुकानदाराें का धरना; सरकार के खिलाफ नारेबाजी

शाम के समय छा जाते हैं बादल

शहर में पिछले 3 दिनों से शाम के समय बादल तो छा रहे हैं लेकिन बारिश नहीं हो रही। बारिश ना होने की वजह से शहरवासियों को जहां एक और गर्मी की मार झेलनी पड़ रही है तो वही उमस भी लोगों को परेशान कर रही है। मौसम विभाग के अनुसार पहाड़ों में हो रही बारिश की वजह से शहर के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-COVID Guideline Violation: पंजाब में रेलवे की बडी लापरवाही, दूसरे राज्याें से आने वाले यात्रियाें के नहीं किए जा रहे कोविड टेस्ट

यह भी पढ़ें-Oxygen Crisis in Ludhiana: लुधियाना में बंद पड़ी ऑक्सीजन सप्लाई एजेंसी में पुलिस की छापामारी, 1157 खाली सिलेंडर मिले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.