Move to Jagran APP

तापसी पन्‍नू के लिए रिश्ते हैं खास, लेकिन इसके लिए शर्त है कुछ ऐसी

तापसी का कहना है कि वह फिल्म को अपनी जिंदगी पर इतना हावी नहीं होने देती कि उलझन में रहें। घर जाकर वह नॉर्मल हो जाती हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 09:03 PM (IST)
तापसी पन्‍नू के लिए रिश्ते हैं खास, लेकिन इसके लिए शर्त है कुछ ऐसी
तापसी पन्‍नू के लिए रिश्ते हैं खास, लेकिन इसके लिए शर्त है कुछ ऐसी

जेएनएन, चंडीगढ़। फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि रिश्ते उनके लिए खास हैं, मगर वही जो वह बनाना चाहें। उन्होंने कई ऐसी फिल्म की जिसमें रिश्तों को लेकर बहुत खुलापन रहता है, ऐसे में कभी ये राय नहीं बनी कि बंध के रह जाएं। तापसी का कहना है, ''मैं फिल्म को अपनी जिंदगी पर इतना हावी नहीं होने देती कि उलझन में रहूं। मैं जानती हूं, कि मेरा किरदार क्या है, उसी अनुरूप फिल्म में अभिनय करती हूं और घर जाकर नॉर्मल हो जाती हूं।''

prime article banner

चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंची तापसी ने कहा कि अभी मैं रिश्तों से ज्यादा काम पर ही ध्यान देती हूं। दोस्त और माता पिता के लिए भी पर्याप्त समय रहता है, ऐसे में अभी तो यही जिंदगी बना हुआ है।

तापसी ने कहा कि इन दिनों पंजाब कई बार आना हुआ। अभी मेरी एक फिल्म की शूटिंग अमृतसर में पूरी हुई। फिर शादी डॉट कॉम को लेकर भी यहां आना हुआ और अभी सूरमा को लेकर भी शहर में थी। ऐसे में मेरी ज्यादातर फिल्म यहीं पर आधारित रही।

बकौल तापसी अब यूं लगने लगा है कि ये घर की तरह है। पंजाबी सिनेमा के बारे में भी काफी सुना है। ये काफी तेजी से तरक्की कर रहा है। दिलजीत दोसांझ के साथ काफी कुछ जानने को मिला था। मुंबई में भी आधे से ज्यादा इंडस्ट्री पंजाब से ही है, ऐसे में पंजाब से अपनापन लगता है।

तापसी का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिला तो कोई बेहतरीन स्क्रिप्ट के साथ पंजाबी सिनेमा में भी नजर आएंगी। मगर अभी पूरा ध्यान अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट को लेकर है। उन्हें इन दिनों हर टाइप का सिनेमा करना है, टाइपकास्ट नहीं होना चाहती, मगर फिर भी चंडीगढ़ आती रहूंगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.