Move to Jagran APP

मोहाली में बोले सुखबीर बादल, कोविड नहीं कुर्सी की लड़ रही लड़ाई पंजाब सरकार, सिद्धू को बताया नॉन सीरियस

सुखबीर बादल बुधवार को खरड़ हलके में 25 बेड के एयर कंडीशन युक्त कोविड केयर सेंटर की शुरुआत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर खूब जुबानी हमला बोला। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को भी आड़े हाथों लेते हुए नॉन सिरियस बताया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 04:31 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 07:16 PM (IST)
मोहाली में बोले सुखबीर बादल, कोविड नहीं कुर्सी की लड़ रही लड़ाई पंजाब सरकार, सिद्धू को बताया नॉन सीरियस
मोहाली के खरड़ में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल।

मोहाली, [रोहित कुमार]। पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस सरकार इस वक्त कोविड की नहीं बल्कि कुर्सी की लड़ाई लड़ रही है। यह बात पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कही। सुखबीर बादल बुधवार को खरड़ हलके में 25 बेड के एयर कंडीशन युक्त कोविड केयर सेंटर की शुरुआत करने पहुंचे थे। यह सेंटर पूरी तरह से सभी सुविधाओं से लेस है।

loksabha election banner

इस दौरान सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमृतसर से कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में मैं क्या बात कंरू। सिद्धू तो नॉन सीरियस आदमी है। उसको तो बस डिप्टी सीएम बना या कोई कुर्सी दे दो। सिद्धू के बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहता। बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में मंत्रियों, विधायकों ने सिर्फ कोविड नियमों का पालन किया है। वे सिर्फ घरों में रहे है, कैप्टन फार्म हाउस में। कोविड की लड़ाई पंजाबियों ने खुद लड़ी है। जिस समय पंजाब में कोरोना चरम पर है तो कांंग्रेसियों को अपनी कुर्सी की लड़ाई का सीज फायर कर कोविड की लड़ाई लड़नी चाहिए। जो सरकारी पैसा दिल्ली आने जाने में बर्बाद कर रही है उसे पंजाब की जनता के लिए लगाए।

सवाल के जवाब में पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दादूवाल को हरियाणा गुरुद्वारा कमेटी का अध्यक्ष भाजपा के इशारे पर बनाया गया है। बेदअदबियों का सिर्फ पंजाब को ही नहीं पूरे विश्व को दुख है। जब हम सत्ता में थे तब जांच करवा रहे थे तो कांग्रेस कह रही थी जांच सीबीआई से हो। अब चार साल में क्या किया। ये सिर्फ बेअदबियों पर राजनीति करने में लगे हैं।

शिअद चला रही 15 कोविड केयर सेंटर

बादल ने कहा कि इस समय शिअद की ओर से 15 कोविड केयर सेंटर चलाए जा रहे हैं। 35 हलकों में ऑक्सीजन की सेवा की जा रही है। 65 हलकों में लंगर सेवा की जा रही है। जिन हलकों में अभी कुछ नहीं हो रहा वहां पर भी अकाली वर्करों को सेवा करने के लिए कहा गया है। उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके एक बार कहने पर अकाली दल के पूर्व विधायकों व पदाधिकारी कोरोना की लड़ाई में उतर गए।

डेराबस्सी विधायक एनके शर्मा की तारीफ की

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने डेराबस्सी हलके से विधायक एनके शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि एनके शर्मा जीरकपुर में कोविड केयर सेंटर का संचालन कर रहे हैं। अब खरड़ हलके में अकाली दल के रणजीत सिंह गिल ने ये काम शुरू किया है। अगर कांग्रेस चाहती तो 200 ब्लॉक में पचास-पचास ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेज देती। अब अकाली वर्करों को कहा गया है कि वे अपने ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद ले। कंपनियों से बात हो गई वे ऑक्सीजन देगी। मोगा के लिए पच्चीस ऑक्सीजन सिलेंडरों का आज इंतजाम किया गया है। इस दौरान डेराबस्सी से विधायक एनके शर्मा, पूर्व सांसद सदस्य प्रेम सिंह चंदूमाजरा सहित अकाली वर्कर व पदाधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.