Move to Jagran APP

Girlfriend Murder Case: प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी युवती, परिवार की मौजूदगी में करवाया पोस्टमार्टम Chandigarh News

जीएमसीएच-32 में डाॅक्टर के स्पेशल पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के बाद शव युवती के परिजनों को सौंप दिया गया। अभी रिपोर्ट आने में समय लगेगा।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 05:59 PM (IST)
Girlfriend Murder Case: प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी युवती, परिवार की मौजूदगी में करवाया पोस्टमार्टम Chandigarh News
Girlfriend Murder Case: प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी युवती, परिवार की मौजूदगी में करवाया पोस्टमार्टम Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित होटल स्काई में युवती की हत्या के मामले में सेक्टर-31 थाना पुलिस ने परिजनों की देखरेख में युवती का पोस्टमार्टम करवाया। जीएमसीएच-32 में डाॅक्टर के स्पेशल पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के बाद शव युवती के परिजनों को सौंप दिया गया। अभी रिपोर्ट आने में समय लगेगा।

loksabha election banner

युवती की हत्या के आरोपित उसके ब्वॉयफ्रेंड सेक्टर-30 निवासी मनिंदर की तलाश में पुलिस लगी है। साल 2010 में हरियाणा में गर्लफ्रेंड की हत्या मामले में उम्र कैद की सजा पाकर जमानत पर बाहर आए युवक ने न्यू ईयर पर इंडस्ट्रियल फेज -2 स्थित होटल स्काइ में नर्स गर्लफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी थी व फरार हो गया था। 

संगरूर की रहने वाली थी युवती

मृतक युवती की पहचान पंजाब के जिला संगरूर के तहसील भिवानीगढ़ स्थित गांव काकरा निवासी 27 वर्षीय सरवजीत कौर के तौर पर हुई है। मृतक युवती के परिजनों की शिकायत के अाधार पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने संदिग्ध आरोपित 30 वर्षीय मनिंदर के खिलाफ हत्या की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। होटल के सीसीटीवी की फुटेज से आरोपित की पहचान हो गई है।

यह है सारा मामला

होटल के स्टॉफ ने बताया कि दोनों युवक-युवती 30 दिसंबर को होटल में न्यू ईयर मनाने आए थे। युवक ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस व आधार कार्ड जमा करवाकर कमरा नंबर-301 बुक करवाकर युवती के साथ चेक इन कर लिया। दूसरे दिन पहली जनवरी की दोपहर 12 बजे चेक आउट के समय होटल कर्मियों ने अंदर के लैंडलाइन पर कॉल किया। अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर होटल के स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने मास्टर की कमरे का दरवाजा खोला। युवती लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ी थी और उसके मुंह से झाग व गले से खून निकल रहा था। एसएसपी निलांबरी जगदले के साथ सेक्टर-31 पुलिस स्टेशन प्रभारी ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की थी।

प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी युवती

पुलिस के अनुसार आरोपित मनिंदर दो बड़ी बहनों में तीसरे नंबर पर इकलौता भाई है। उसने पिता कारपेंटर का काम करते थे व कुछ समय से उन्होंने काम करना छोड़ दिया है। दोनों बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। मनिंदर की शादी अभी होनी थी। सरवजीत कौर मोहाली स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थी और मोहाली के पीजी हाउस में रहती थी। आरोपित के परिजनों ने बताया कि मनिंदर पहले इंडस्ट्रियल एरिया में जॉब करता था। तीन महीने पहले की आरोपित ने जॉब छोड़ दी थी। 

करनाल में प्रेमिका की चाकू घोंपकर की थी हत्या

पुलिस के अनुसार आरोपित मनिंदर ने साल 2010 में हरियाणा के करनाल स्थित करना लेक के पास अपनी तत्कालीन प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या की थी। इस मामले में उसे करनाल सदर पुलिस ने गिरफ्तारकिया था। मनिंदर ने हत्या की बात भी कबूल की थी। जिला अदालत ने मनिंदर को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इसके बाद इस सजा के खिलाफ पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट में अपील विचाराधीन है। वर्तमान में आरोपित वह हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.