Move to Jagran APP

80 साल की बुजुर्ग से बेटे ने हड़प लिया मकान और 7 लाख रुपये, महिला ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

80 साल की बुजुर्ग महिला ने एसएसपी मोहाली को अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दी है। महिला का आरोप है कि उसके सबसे छोटे बेटे ने धोखे से अकाउंट से 7 लाख रुपये निकाले और मकान अपने नाम करवाया है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 05:24 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 05:24 PM (IST)
80 साल की बुजुर्ग से बेटे ने हड़प लिया मकान और 7 लाख रुपये, महिला ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार
अपने बेटे के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग करती बुजुर्ग प्रेमलता।

मोहाली, जेएनएन। एक बुढ़ी मां के लिए उसका बेटा ही सहारा होता है। लेकिन इस कलयुग में इसके उल्ट हो रहा है। दरअसल एक बुजुर्ग महिला के बेटे ने धोखे से उसके खाते से लाखों रुपये निकाल लिए और घर को भी अपने नाम करवा लिया। अब खरड़ के वार्ड नंबर 12 निवासी 80 वर्षीय प्रेमलता अपने बेटे के खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही हैं। मां का बेटे पर आरोप है कि बेटे ने न सिर्फ उसके खाते से सात लाख रुपये धोखे से निकलवाए बल्कि खरड़ के एक मकान को भी धोखे से अपने नाम पर करवा लिया।

loksabha election banner

प्रेमलता ने एसएसपी मोहाली सतिंदर सिंह को अपने छोटे बेटे के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में कहा है कि उनके चार बेटे एक बेटी है। सबको जायदाद में उनका बनता हिस्सा दे दिया गया। लेकिन सबसे छोटा बेटा और उसका परिवार बुजुर्ग प्रेमलता के साथ रहता है। बुजुर्ग महिला के बैंक अकाउंट की सारी जानकारी बेटे को है। लेकिन धोखे से उसने डाकखाने के एक खाते को ज्वाइंट करवा कर उसमें से सात लाख रुपये निकाल लिए।

इतना ही नहीं आरोपित बेटे ने 2007 में खरड़ में एक मकान खरीद कर मां के नाम करवाने के लिए उससे पैसे लिए लेकिन मकान की रजिस्ट्ररी अपने नाम करवा ली। जब इस बात का पता बुजुर्ग प्रेमलता को चला तो उन्होंने बेटे खिलाफ शिकायत दी। प्रेम लता ने आरोप लगाया है कि अब वह बुजुर्ग हो गई है तो छोटा बेटा परेशान कर रहा है। शिकायत में बुजुर्ग ने छोटे बेटे से अपनी जान को खतरा भी बताया है। प्रेमलता ने एसएसपी से मांग की है कि उसके बेटे के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। कहा कि खाते से जो पैसे निकाले गए हैं वे वापस लौटाए जाएं। क्योंकि जो पैसे उसके बेटे धोखे से निकलवाए हैं, वही राशि महिला ने अपने गुजारे के लिए रखी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.