Move to Jagran APP

मोहाली में दिनदिहाड़े बैंक की महिला असिस्टेंट मैनेजर से स्नैचिंग, घर के पास पर्स छीनकर फरार हुआ बदमाश

मोहाली में दिनदहाड़े एक महिला से एक्टिवा सवार बदमाश पर्स छीनकर फरार हो गया। पीड़िता पंजाब को आपरेटिव बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत्त है। पीड़िता ने बताया कि उसके पर्स में 5 हजार कैश और अन्य दस्तावेज थे।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 05:56 PM (IST)
मोहाली में दिनदिहाड़े बैंक की महिला असिस्टेंट मैनेजर से स्नैचिंग, घर के पास पर्स छीनकर फरार हुआ बदमाश
मोहाली में दिनदिहाड़े बैंक की महिला असिस्टेंट मैनेजर से स्नैचिंग।

मोहाली, जेएनएन। शहर में दिन दिहाड़े पंजाब को ऑपरेटिव बैंक की असिस्टेंट मैनेजर से एक एक्टिवा सवार युवक पर्स छीनकर फरार हो गया। घटना फेज-4 की है। फेज-1 थाना पुलिस ने फेज-4 निवासी भूपिंदर कौर की शिकायत पर अज्ञात एक्टिवा सवार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता भूपिंदर कौर ने बताया कि वह सेक्टर-30 चंडीगढ़ में पंजाब को ऑपरेटिव बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर कार्यरत्त है। बीते दिन शाम करीब पांच बजे वह ड्यूटी से घर को पैदल आ रही थी। जब वह अपने घर के पास पहुंची तो उसका पीछा कर रहा एक एक्टिवा सवार युवक पर्स झपट लिया। जैसे ही बदमाश उसका पर्स झपटकर फरार होने लगा तो उसने पीछे से उसकी एक्टिवा पकड़ ली, काफी जद्दोजहद के बाद आरोपित एक्टिवा भाग ले गया। आरोपित शहर के भीतरी रास्तों के जरिये भागने में कामयाब हो गया।

पीड़ित भूपिंदर कौर ने बताया कि इस जद्दोजहद में वह एक्टिवा का नंबर भी नोट नहीं कर पाई। उसने बताया कि उसके पर्स में चार से पांच हजार रुपये कैश नगद, उसके बैंक की चाबियां और मोबाइल फोन था। उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पीसीआर पार्टी के मुलाजिम पहुंचे, जिन्होंने फेज-1 थाना पुलिस को स्नैचिंग की सूचना दी। सूचना मिलने पर ड्यूटी ऑफिसर सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने आसपास कोठियों में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। पुलिस ने भूपिंदर कौर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित की तालाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.