Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बेहद अलग अनुभव, Show Must Go On.. वाली फिलॉस्फी काम आई : एक्टर अंगद हसीजा

अंगद हसीजा अपने नए सीरियल में मैं एक रॉक स्टार बने हैं। उन्होंने कहा कि वैसे भी शुरू से ही मुझे रॉकस्टार वाली फील पसंद थी। इसलिए भी शो के लिए हां कहा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 07:22 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 07:22 PM (IST)
लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बेहद अलग अनुभव, Show Must Go On.. वाली फिलॉस्फी काम आई : एक्टर अंगद हसीजा
लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बेहद अलग अनुभव, Show Must Go On.. वाली फिलॉस्फी काम आई : एक्टर अंगद हसीजा

चंडीगढ़, [शंकर सिंह]। लॉकडाउन के बाद शूटिंग की इजाजत मिलने पर थोड़ा डर जरूर था। मगर कई महीने घर रहने के बाद शूटिंग जैसी चीजों को मिस करने लगा। यह बेहद अलग अनुभव था। आपके लिए शूटिंग के मायने ही बदल गए। मगर 'शो मस्ट गो ऑन' वाली फिलॉस्फी काम आई। एक्टर अंगद हसीजा कुछ इसी अंदाज में लॉकडाउन के बाद शूटिंग के अनुभव पर बात करते हैं। जल्द ही उनका पंजाबी सीरियल टेलिकास्ट होने वाला है, जिसकी शूटिंग मोहली में हुई। उन्होंने कहा कि नए सीरियल में मैं एक रॉक स्टार बन रहा हूं। वैसे भी शुरू से ही मुझे रॉकस्टार वाली फील पसंद थी। इसलिए भी शो के लिए हां कहा।

loksabha election banner

पंजाबी गीतों से मिली कामयाबी

अंगद ने कई नामी सीरियल में काम किया है। बोले कि मेरी शुरुआत पंजाबी गीतों से ही हुई। इसके बाद मुंबई में सीरियल ने मुझे काफी प्रसिद्धी दी। बोले कि पंजाबी गीतों का आज भी फैन हूं, मगर ज्यादातर सीरियल में ही बिजी रहता हूं। ऐसे में पंजाबी सीरियल में काम मिला तो न नहीं कह सका। इसमें पंजाबी स्टार बना हूं तो वही एटीट्यूड जी रहा हूं, जो पंजाबी सेलिब्रिटी जीते हैं। हां, इन दिनों शूटिंग में माहौल थोड़ा गंभीर होता है। पहले शूटिंग में काफी मस्ती मजाक होता था, मगर इन दिनों क्रू से लेकर कई चीजें बदल गई है। आप दूर से ही सबसे मिलते हैं। यह एक नए तरह का अनुभव है। स्क्रिप्ट में भी ऐसे बदलाव हो रहे हैं, जिससे हमें भी परेशानी होती है। हमारी संस्कृति में ही लोगों से मेल मिलाप जरूरी है, ऐसे में शारीरिक दूरी के साथ रह पाना थोड़ा मुश्किल तो है, लेकिन मैं सभी को फिल्हाल यही कहता हूं कि वो जितना ज्यादा हो एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाकर ही मिलें। उम्मीद है हम ये लड़ाई जल्द जीतेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.