Move to Jagran APP

प्रशासन की सख्ती से भड़की स्कूल बस एसोसिएशन, दशहरा ग्राउंउ में की नारेबाजी Chandigarh News

सोमवार को प्रशासन की सख्ती के बाद स्कूल बसों के काटे गए चालान के बाद स्कूल बस एसोसिशन का आरोप है कि उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है।

By Edited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 02:14 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:23 AM (IST)
प्रशासन की सख्ती से भड़की स्कूल बस एसोसिएशन, दशहरा ग्राउंउ में की नारेबाजी Chandigarh News
प्रशासन की सख्ती से भड़की स्कूल बस एसोसिएशन, दशहरा ग्राउंउ में की नारेबाजी Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। सोमवार को प्रशासन की सख्ती के बाद स्कूल बसों के काटे गए चालान के बाद स्कूल बस एसोसिशन का आरोप है कि उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने दशहरा ग्राउंउ में 200 से ज्यादा बसों को रोककर पहले लौंगोवाल में हादसे का शिकार हुए बच्चों की श्रद्धांजलि अर्पित की और बाद में ट्रैफिक पुलिस प्रसाशन की कार्रवाई का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की। एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरशरण सिंह व अन्य ने कहा की लौंगोवाल हादसे की आड़ में सभी बस चालकों को बेवजह परेशान किया जा रहा है।

prime article banner

जांच के नाम पर उन्हें आधा-आधा घंटा सड़कों पर रोका जाता है, बल्कि बस चालकों और अटेंडेंस के साथ पुलिस का रवैया भी ठीक नहीं है। कागजात लेते समय उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि प्रसाशन ने सुनवाई ना की तो प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

जबरदस्ती काटे जा रहे चालान

वहीं कई बस चालकों ने कहा की पुलिस की ओर से नाके लगातार जबरदस्ती स्कूल बसों को रोका जाता है। वर्दी होने के बावजूद जबरदस्ती चालान किए जा रहे हैं। जब पुलिस से बात की तो उनका कहना था कि हमे ऊपर से हुकम है कि स्कूल बसों के चालान करने हैं। वहीं दूसरी तरफ संगरुर के गांव लौंगोवाल में स्कूली बच्चों के साथ हुए दर्दनाक हादसे व मोहाली में प्रशासन की सख्ती के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे है।

छोटे-छोटे बच्चों को ऑटो अथवा अन्य वाहनों से ठूसकर उनकी जान जोखिम में डाली जा रही है। हालांकि प्रसाशन की ओर सभी स्कूल वाहनों को जांच के आदेश दिए है। सेफ स्कूल वाहन पॉलिसी का उल्लंघन करते पाए गए 18 से ज्यादा बसों को बंद भी किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.