Move to Jagran APP

फिल्म में बाल भूमिका निभाने वाले समीप सिंह को बेस्ट नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड Chandigarh News

समीप हॉकी के खिलाड़ी थी जिन्हें ये फिल्म अचानक ही मिली।वह इन दिनों कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड मिलने की काफी खुशी है।

By Edited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 03:43 PM (IST)
फिल्म में बाल भूमिका निभाने वाले समीप सिंह को बेस्ट नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड Chandigarh News
फिल्म में बाल भूमिका निभाने वाले समीप सिंह को बेस्ट नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के समीप सिंह ने पहली बार पंजाब को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिलवाया है। उन्हें ये अवॉर्ड दिल्ली में फिल्म हरजीत के निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा के साथ दिया गया। सेक्टर-20 में रहने वाले समीप फिल्म में हरजीता की बाल भूमिका निभाते दिखे।

loksabha election banner

समीप हॉकी के खिलाड़ी थी जिन्हें ये फिल्म अचानक ही मिली।वह इन दिनों कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड मिलने की काफी खुशी है। मैं सोच भी नहीं सकता कि ऐसा कोई अवॉर्ड मुझे पहली ही फिल्म में मिल जाएगा। मैं तो एक्टिंग का कुछ भी नहीं जानता था मगर ये फिल्म मुझे मिली इसकी खुशी है। मुझे पता नहीं था कि इस फिल्म के बाद मुझे इतनी फिल्म और ये अवॉर्ड मिलेगा। इन दिनों फिल्म के अलावा पढ़ाई पर भी गौर कर रहा हूं।

क्यूटनेस की वजह से चुना था फिल्म में

फिल्म निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा ने कहा कि फिल्म के लिए पहले एम्मी विर्क और सावन रुप्पोवाली को सेक्टर-42 स्थित हॉकी स्टेडियम में ट्रेंड किया जा रहा था। उसी दौरान सावन ने समीप को वहां हॉकी खेलते देखा। उन्होंने ये विचार मुझे दिया कि इस बच्चे से ही हरजीता का किरदार निभाया जाए। मैंने कुछ सोचा और बिना ऑडिशन लिए ही इसे चुन लिया।

दरअसल बायोपिक के लिए आपको शक्ल-सूरत पर ज्यादा गौर करना होता है। मुझे बहुत आश्चर्य था कि जिस बच्चे ने कभी एक्टिंग नहीं कि उसमें इतना आत्मविश्वास रहा। पंजाब में इतने बड़े स्तर की फिल्म को बनाना बहुत मुश्किल काम था। मगर इस फिल्म को हम बना पाए इसकी खुशी है और इसे राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया ये और भी खुशी की बात है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.