Move to Jagran APP

मोहाली में साफ्टेवयर इंजीनियर से बाइक लूट फरार हुए बदमाश, रात के अंधेरे में वारदात कर भागे लुटेरे

अंधेरे में पहले से घात लगाकर बैठे दो बदमाशों ने उसको धक्का दे दिया। वह बाइक समेत गिर पड़ा। दोनों बदमाशों ने उसे धमकाने लगे और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। हालांकि उसने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह उन्हें पकड़ नहीं पाया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 02:42 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 02:42 PM (IST)
मोहाली में साफ्टेवयर इंजीनियर से बाइक लूट फरार हुए बदमाश, रात के अंधेरे में वारदात कर भागे लुटेरे
पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में लूट, चोरी, स्नैचिंग जैसी वारदातें बढ़ती जा रही है। आए दिन अपराध की घटनाएं हर रोज हो रही हैं। नया मामला फेज-8 में सामने आया है। लुटेरों ने साफ्टवेयर इंजीनियर से लूट की वारदात की है। पीड़ित ने फेज-1 पुलिस स्टेशन में खुद के साथ हुई लूट की शिकायत दी है। 

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित नवीन सिंह ने बताया कि वह मोहाली के फेज-8 स्थित आइटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर है। नवीन ट्रिब्यून सोसायटी कांपलेक्स रायपुर खुर्द चंडीगढ़ में रहता है और फेज-8बी इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्राइवेट कंपनी में बतौर साफ्टवेयर डेवलपर्स के तौर पर काम करता है। वह 10 दिसंबर की रात करीब सवा 8 बजे अपनी ब्लैक पल्सर बाइक पर सवार होकर कंपनी से वापस घर की ओर जा रहा था। जब वह मोहाली टावर के सामने वाले कच्चे रास्ते पर पहुंचा तो वहां अंधेरा था। अंधेरे में पहले से घात लगाकर बैठे दो बदमाशों ने उसको धक्का दे दिया। वह बाइक समेत गिर पड़ा। दोनों बदमाशों ने उसे धमकाने लगे और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। हालांकि उसने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह उन्हें पकड़ नहीं पाया।

इसके बाद वह मेन रोड पर पहुंचा और वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार राहगीर की मदद के साथ बदमाशों को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। वह किसी तरह घर पहुंचा और परिवार को उक्त घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसने अगले दिन फेज-1 थाना पुलिस को शिकायत दी। इस संबंधी थाना फेज-1 पुलिस ने नवीन सिंह रावत के बयानों पर अज्ञात युवकों के खिलाफ आइपीसी की धारा 382, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.