Punjab Election: पंजाब में सीएम फेस के लिए राहुल गांधी के करीबी ने कराया सर्वे, जानें किसका नाम रहा टाप पर

Punjab Election 2022 आम आदमी पार्टी के सीएम फेस के लिए मोबाइल पर किए सर्वे के बाद राहुल गांधी के करीबी ने पंजाब में कांग्रेस के सीएम फेस के लिए ट्विटर पर एक सर्वे किया है। इसमें चार विकल्प दिए गए थे।

Kamlesh BhattPublish: Fri, 21 Jan 2022 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:04 PM (IST)
Punjab Election: पंजाब में सीएम फेस के लिए राहुल गांधी के करीबी ने कराया सर्वे, जानें किसका नाम रहा टाप पर

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़: Punjab Vidhansabha Chunav 2022: आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम फेस घोषित किए जाने के बाद अन्य दलों पर भी सीएम फेस का दबाव बढ़ गया है। आप के सीएम फेस के लिए करवाए गए सर्वे के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी निखिल अल्वा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर पंजाब में कांग्रेस के सीएम फेस के लिए सर्वे करवा कर नई चर्चा छेड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर मुख्यमंत्री पद के फेस के लिए चार विकल्प दिए।

पहले नंबर पर चरणजीत सिंह चन्नी, दूसरे पर नवजोत सिंह सिद्धू, तीसरे नंबर पर सुनील जाखड़ व चौथे पर सीएम चेहरे की जरूरत नहीं विकल्प शामिल किया। दिलचस्प बात यह है कि बुधवार को ही पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने पंजाब में सीएम का चेहरा न देने व संयुक्त तौर पर चुनाव लड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि चन्नी, सिद्धू और जाखड़ ही हमारे नेता हैं। सीएम का फैसला चुनाव के बाद होगा।

सर्वे में चरणजीत सिंह चन्नी फेवरेट

राहुल गांधी के करीबी निखिल अल्वा कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मारग्रेट अल्वा के बेटे हैं। वह राहुल गांधी का इंटरनेट मीडिया संभालते हैं। अल्वा की ओर से करवाए गए सर्वे में सिर्फ 1283 लोगों ने भाग लिया। इसमें सबसे ज्यादा 68.7 प्रतिशत वोट चरणजीत सिंह चन्नी, 11.5 प्रतिशत नवजोत सिंह सिद्धू, 9.3 प्रतिशत सुनील जाखड़ को मिले। 10.4 प्रतिशत लोगों ने कहा कि सीएम चेहरे की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस की ताजा हालत पर पार्टी प्रभारी हरीश चौधरी ने की खुलकर बात, पढ़े विशेष बातचीत

कांग्रेस ने वीडियो से दिया था संकेत

इससे पहले भी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने नाम लिए बिना इस प्रकार के संकेत दिया था कि चन्नी ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं। सोनू सूद की बहन मालविका सूद को मोगा से उम्मीदवार बनाया गया है।

Edited By Kamlesh Bhatt

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept