Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में पड़ोसियों से पार्किंग को लेकर विवाद में पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर हमला, सिर पर लगे 10 टांके

घर के बाहर गाड़ी की पार्किंग को लेकर पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ पड़ोसियों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने सब इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। इस हमले घायल सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह के सिर पर 10 टांके लगे हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 11:29 AM (IST)
चंडीगढ़ में पड़ोसियों से पार्किंग को लेकर विवाद में पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर हमला, सिर पर लगे 10 टांके
हमले में घायल सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह सेक्टर-19 पुलिस स्टेशन में शिकायत देने पहुंचा।

चंडीगढ़, जेएनएन। घर के बाहर गाड़ी की पार्किंग को लेकर पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ पड़ोसियों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने सब इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। इस हमले के चलते सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह लहुलूहान हो गए और उन्हें कई जगह गंभीर चोटें आई।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची चंडीगढ़ पुलिस ने घायल सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह को सेक्टर-16 जनरल अस्पताल में मेडिकल करवाया। सब इंस्पेक्टर के सिर में 10 टांके लगे हैं। सब इंस्पेक्टर लखबीर पर हमला करने वालों पर पुलिस ने कोई करवाई नहीं की और सब इंस्पेक्टर रविवार शाम तक सेक्टर-19 पुलिस स्टेशन में एफआइआर करवाने के लिए धक्के खाता रहा। लखबीर ने सेक्टर-19 पुलिस स्टेशन में पड़ोसी समीर, गौरव, प्रोमिला समेत दस लोगों पर  मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआइआर दर्ज करवाने की शिकायत दी है। पुलिस ने अभी तक मामले में डीडीआर दर्ज की है।

सब इंस्पेक्टर लखबीर ने आरोप लगाया कि पड़ोसी के घर में जन्मदिन की पार्टी हो रही थी। घर मे मौजूद करीब 10 लोग बाहर आए और उन्होंने उनपर डंडों से हमलाकर कर लहूलुहान कर दिया। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीसीआर ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर उसके बयान दर्ज किए, लेकिन मामले में एफआइआर नहीं की। सब इंस्पेक्टर लखबीर सिह ने आरोप लगाया कि सेक्टर-19 थाना पुलिस आरोपितों के खिलाफ दर्ज करने की बजाय उसे परेशान कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.