Move to Jagran APP

पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 फाइनल: मोहाली के बल्लेबाज रूशील का शतक, पहले दिन बनाए 231/4

पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला मोहाली और पटियाला के बीच खेला जा रहा है। मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले जा रहा रहा चार दिवसीय फाइनल मुकाबले में मोहाली ने पहले दिन 4 विकेट पर 231 रन बना लिए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 12:56 PM (IST)
पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 फाइनल: मोहाली के बल्लेबाज रूशील का शतक, पहले दिन बनाए 231/4
पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल पीसीए मोहाली में खेला जा रहा है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मोहाली ने पटियाला के खिलाफ पहले दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मोहाली के सल्लामी बल्लेबाज रूशील श्रीवास्तव के शानदार शतक के बदौलत पटियाला के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने तक मोहाली ने चार विकेट खोकर 231 रन बना लिए हैं।

loksabha election banner

मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले जा रहा रहा चार दिवसीय फाइनल मुकाबले में मोहाली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मोहाली की ओर से रूशील श्रीवास्तव व सहेज खन्ना ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े थे। पटियाला के गेंदबाज एमन्जोत सिंह ने सहेज खन्ना काे 20 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। इसके बाद रूशील का साथ देने के लिए मैदान में आए जोवनप्रीत सिंह के साथ मिल कर टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचाया।

रुशील ने एक छोर संभाले रखा और रनों की गति को भी रुकने नहीं दिया। रूशील ने शानदार शॉट्स लगाए। जोवनप्रीत सिंह 7 चौके की मदद से 35 रन बनाकर अभिनव राव की गेंद पर आउट हुए। मैदान में आए आर्यन भाटिया ने संभलकर खेलते हुए 9 चौके की मदद से 60 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर टीम का स्कोर 200 रनों के पार पहुंचाया। इस बीच रूशील ने अपना शतक पूरा किया। अभिनव राय ने हरजस के हाथों कैच करा रूशील की पारी का अंत किया। रूशील ने अपनी पारी में 15 चौके की मदद से 109 रन बनाए। पहले दिन का खेल समाप्त होने पर मोहाली की ओर से जश्नजोत सिंह नाबाद 3 रन और दुष्यंत सिंह शून्य पर खेल रहे हैं। पटियाला की ओर से अभिनव रॉय ने 2 विकेट, हरजस सिंह और एमन्जोत सिंह ने एक-एक विकेट झटका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.