Move to Jagran APP

Punjab University की लाइब्रेरी में चल रही थी फ‍िल्म की शूटिंग, स्टूडेंट्स ने कर दिया हंगामा

स्टूडेंट्स के अनुसार सुबह नौ बजे जब वह लाइब्रेरी में पहुंचे तो पहले फ्लोर को शूटिंग के चलते लाइब्रेरी को बंद कर दिया था।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 09:48 AM (IST)
Punjab University की लाइब्रेरी में चल रही थी फ‍िल्म की शूटिंग, स्टूडेंट्स ने कर दिया हंगामा
Punjab University की लाइब्रेरी में चल रही थी फ‍िल्म की शूटिंग, स्टूडेंट्स ने कर दिया हंगामा

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी की एसी जोशी लाइब्रेरी में उस समय हंगामा हो गया, जब लाइब्रेरी के पहले फ्लोर पर हिंदी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इसलिए वहां स्टूडेंट्स को जाने की अनुमति नहीं थी। स्टूडेंट्स के अनुसार सुबह नौ बजे जब वह लाइब्रेरी में पहुंचे तो पहले फ्लोर को शूटिंग के चलते लाइब्रेरी को बंद कर दिया था। बता दें कि शहीद परमवीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग एसी जोशी लाइब्रेरी में चल रही थी, जिसके लिए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पीयू पहुंचे थे। शूटिंग आधी रात चार बजे से शुरू होकर दोपहर 11 बजे तक चली। स्टूडेंट्स का आरोप था कि एग्जाम के समय में शूटिंग कराकर पढ़ाई को बाधित किया जा रहा है।

prime article banner

एसएफएस ने सौंपा मेमोरडम

इस मौके पर एसएफएस के स्टूडेंट्स इकट्ठा हुए और उन्होंने मौके पर डीएसडब्ल्यू और पीयू के अन्य अधिकारियों को मौके पर बुलाया। जहां पर उन्हें लिखित मांगपत्र देते हुए शूटिंग को तुरंत बंद करने की अनुमति मांगी गई। काउंसिल प्रेसिडेंट कनुप्रिया ने कहा कि पीयू को इस समय पर शूटिंग की अनुमति बिल्कुल नहीं देनी चाहिए थी। इस अनुमति का पूरी तरह से विरोध करते हैं।

मौके पर डीएसडब्ल्यू ने पहुंचकर बंद कराई शूटिंग

स्टूडेंट्स के हंगामे को देखते हुए मौके पर प्रो. डीएसडब्लयू इम्मैनुअल नाहर पहुंचे और उन्होंने शूटिंग को बंद कराया। डीएसडब्ल्यू ने कहा कि शूटिंग के लिए करीब आठ महीने पहले की बुकिंग थी। उस समय एग्जाम का कोई शेड्यूल नहीं था, लेकिन जैसे ही स्टूडेंट्स को दिक्कत हुई तो शूटिंग टीम एक घंटा पहले ही काम बंद करके वापस लौट गई।

यह कहते हैं स्टूडेंट्स

शूटिंग के चलते करीब डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। सोमवार को पेपर है ,लेकिन उससे पहले स्टूडेंट्स को परेशानी हुई है। उन्होंने कहा कि पीयू प्रशासन को मामले में गंभीर संज्ञान लेने की जरूरत है। 

-परमिंदर कटोरा

फिल्म शूटिंग से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन यदि हमारी पढ़ाई इससे खराब हो रही है तो उसे स्टूडेंट बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं पीयू प्रशासन से अपील करती हूं कि इस प्रकार के कार्यों को रोका जाए ताकि स्टूडेंट्स की पढ़ाई बाधित न हो सके। 

-श्रुति गुप्ता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK