Move to Jagran APP

तेज रफ्तार कार की टक्कर से टूटी PU की बाउंड्री वाल दोबारा बननी शुरू, पुलिस में नहीं की शिकायत

दिवाली के कारण पीयू हॉस्टल में रहने वाले बच्चे घर गए थे। हादसे वाला एरिया खाली होने के कारण स्टूडेंट्स देर रात तक वहां सैर करने आते हैं। अगर बच्चें होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 03:16 PM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से टूटी PU की बाउंड्री वाल दोबारा बननी शुरू, पुलिस में नहीं की शिकायत
तेज रफ्तार कार की टक्कर से टूटी PU की बाउंड्री वाल दोबारा बननी शुरू, पुलिस में नहीं की शिकायत

चंडीगढ़, जेएनएन। देर रात 1.20 बजे तेज रफ्तार स्कोडा सवार की टक्कर से टूटी पंजाब यूनिवर्सिटी की दीवार बननी भी शुरू हो गई। हैरानी की बात है कि सरकारी प्रॉपर्टी को क्षति पहुंचाने के मामले में पीयू सिक्योरिटी ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दी। जिसकेे चलते सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से पल्ला झाड़ लिया है। 

loksabha election banner

गौरतलब हो कि देर रात स्कोडा कार सवार ने सोमवार रात पंजाब यूनिवर्सिटी की मोटी दीवार तोड़कर घर के बाहर खड़ी दो प्रोफेसर की गाड़ियां तोड़ दी। हादसे में स्कोडा कार के भी परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस से पहले कार चालक मौके से निकल गया था। हालांकि, बाद में कार चालक अपने पिता के साथ वापस घटना स्थल पर पहुंचा। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिलने का हवाला देकर कानूनी कार्रवाई नहीं की। युवक अरूण कुमार ने बताया कि उसके पिता अशोक कुमार पीयू में लेक्चरर है। हादसे में उनकी मारूती और पड़ोसी प्रोफेसर की मारूती कार के परखच्चे उड़े हैं। उन्होंने बताया कि देर रात तकरीबन 1.20 बजे बाहर से तेज अावाज आई। सभी दौड़कर बाहर निकले तो सामने स्कोडा कार 18 इंच की बाउंड्री वाल तोड़ उनकी गाड़ी टकराई हुई थी। बाउंड्री वाल की ईंटें करीब 20 मीटर तक बिखरी पड़ी थीं। गाड़ी के अंदर से दो लड़कियां और एक चालक बाहर निकलकर जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी के अंदर एक पिंक कलर का आईफोन और दो बैग भी पड़े थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस स्कोडा कार को थाने लेकर चली गई।

टर्न लेना था, सीधे बाउंड्री वाल से टकराई कार

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि कार चालक सेक्टर-25 की ओर से आ रहा था। पीयू के पास आकर उसे टर्न लेना था। लेकिन रफ्तार के कारण गाड़ी असंतुलित होकर सीधा बाउंड्री वाल को तोड़ते हुए कैंपस के अंदर जा पहुंची। अरूण कुमार ने बताया कि दिवाली के कारण हॉस्टल के बच्चे घर गए हैं। वे एरिया खाली होने के कारण स्टूडेंट्स देर रात तक सैर करने आते हैं। अगर हॉस्टल के बच्चें होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.