Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा: चंडीगढ़ में 98 वर्षीय बुजुर्ग महिला का बेहरमी से हुआ मर्डर, चाकू घोंप तोड़ी हड्डी, फिर रेता गला

सेक्टर-8 स्थित कोठी में पंजाब के पूर्व एडिशनल इलेक्शन कमिश्नर केहर सिंह की पत्नी 98 वर्षीय जोगिंदर कौर की बेरहमी से हत्या की गई थी। इसका खुलासा मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर हुआ है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 12:40 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा: चंडीगढ़ में 98 वर्षीय बुजुर्ग महिला का बेहरमी से हुआ मर्डर, चाकू घोंप तोड़ी हड्डी, फिर रेता गला
पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए अभी भी छापामारी कर रही है। सांकेतिक चित्र

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-8 स्थित कोठी में पंजाब के पूर्व एडिशनल इलेक्शन कमिश्नर केहर सिंह की पत्नी 98 वर्षीय जोगिंदर कौर की बेरहमी से हत्या की गई थी। इसका खुलासा मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर हुआ है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट बुधवार सुबह आई। रिपोर्ट के मुताबिक हत्यारोपित ने बुजुर्ग महिला के गले पर पहले चाकू से हमला किया, जिस वजह से उसके गले की हड्डी टूट गई। इसके बाद आरोपित ने उसका गला चाकू से रेता। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया था। इसके बाद सेक्टर-25 स्थित शमशानघाट पर अंतिम संस्कार किया गया था।

loksabha election banner

बीते शुक्रवार रात हत्या के बाद पुलिस ने शनिवार को सौतेली बहू सुरेंदर कौर, कोठी में काम करने वाले नौकर भरत, नौकरानी भावना सहित कई संदिग्धों से पूछताछ की थी। इसके बाद अलग-अलग एंगिल पर जांच करने के बाद पुलिस आरोपित का सुराग नहीं लगा पाई है। वहीं, दूसरे दिन एसपी केतन बंसल, थाना प्रभारी सहित फॉरेंसिक टीम भी कोठी में सुबह पहुंची। टीम के सदस्यों ने कोठी में कई जगह से सैंपल जब्त करने के साथ सीसीटीवी कैमरे की भी पुलिस ने जांच की थी। वहीं, दोनों नौकरों से कई सामान का सैंपल टीम ने जब्त किया है। नौकर भरत ने ही पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार शाम बुजुर्ग महिला के बेहोश होने की सूचना दी थी।

पुलिस के अनुसार दिवंगत पंजाब के पूर्व एडिशनल इलेक्शन कमिश्नर केहर सिंह की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। जिसके बाद जोदिंगर कौर से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी के बच्चे-बहू सेक्टर-8 स्थित कोठी से थोड़ी दूरी पर रहते हैं। जबकि जोगिंदर कौर के बच्चे यूएस में सेटल हैं। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के एंगिल में हत्या के मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार लूट की वारदात की मंशा से भी हत्या की वारदात सामने आ रही है। हालांकि, अभी तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.