Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में पुलिस की पिटाई, 3 से 4 लोगों ने लात-घूसे और डंडे से पीटा, विभाग में हलचल, वीडियो वायरल

Video Viral चंडीगढ़ में पुलिस की पिटाई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हलचल पैदा हो गई है। तीन से चार लोग एक पुलिस कर्मचारी को पिटते दिखाई दे रहे हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 08:14 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 08:14 AM (IST)
चंडीगढ़ में पुलिस की पिटाई, 3 से 4 लोगों ने लात-घूसे और डंडे से पीटा, विभाग में हलचल, वीडियो वायरल
पुलिस कर्मचारी की पिटाई का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में एक पुलिस कर्मचारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सेक्टर-26 स्थित सब्जी मंडी के अंदर पुलिसकर्मी पर तीन-चार लोग डंडे और लात-घूसे से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस मुलाजिम की पिटाई का यह वीडियो वीरवार को वायरल हुआ है, जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस विभाग में हलचल मच गई है।

loksabha election banner

वीडियो से लग रहा है कि यह सेक्टर-26 सब्जी मंडी की घटना है। जबकि, इस मामले पर एसएसपी कुलदीप सिंह चहल का कहना है कि वीडियो को वेरिफाइ किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा पुलिसकर्मी थाने में तैनात नहीं मिला है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि घटना स्थल वाली जगह पर प्याज और लहसून की बोरियों के ढेर  लगे हुए हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो सब्जी मंडी का है।

वीडियो के मुताबिक एक पुलिस कर्मी तीन से चार लोगों के साथ बहस करता दिखाई दे रहा है। दो लोगों ने उसे गर्दन से पकड़ रखा है। इसके बाद पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ता है। इसके बाद दो से तीन लोग उसपर टूट पड़ते हैं पुलिसकर्मी के नीचे गिरते ही दो से तीन लोग लात-घूंसे और डंडे से पुलिसकर्मी पर हमला बोल देते हैं। एक व्यक्ति उस पर डंडे से हमला करता दिखाई दे रहा है।

सूत्रों के अनुसार यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो में दिखने वाले पुलिस कर्मी की पहचान नहीं हुई है। वही, पुलिस कर्मी को नशे में होने की बात भी कही जा रही है। अब पूरे मामले की जांच चंडीगढ़ पुलिस कर रही है। इससे पहले भी इस तरह पुलिस कर्मियों से मारपीट और बदसलूकी की कई पुरानी वीडियो वायरल होने के बाद चंडीगढ़ पुलिस वेरीफाई कर आरोपितों पर कानूनी कार्यवाई कर चुकी है।

----

"वीडियो में पुलिसकर्मी से मारपीट करने का मामला संज्ञान में आया है। प्राथमिक जांच यह भी सामने आय़ा है कि जो पुलिस कर्मी वीडियो में दिख रहा है वह किसी थाने में तैनात नहीं है। हालांकि वीडियो से पुलिसकर्मी को वेरिफाइ किया जा रहा है। पुष्टि होने पर वीडियो में दिखने वाले आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                                   -कुलदीप चहल, एसएसपी चंडीगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.