Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में फाइनेंसर हत्याकांड में हत्यारोपी से पूछताछ जारी, सरेंडर कर बोला था- बचाव में लगी दोस्त को गोली

Chandigarh Murder Case चंडीगढ़ मे फाइनेंसर दोस्त की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपित को जिला अदालत में पेश करने के बाद इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने दो दिन का रिमांड हासिल किया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 11:40 AM (IST)
चंडीगढ़ में फाइनेंसर हत्याकांड में हत्यारोपी से पूछताछ जारी, सरेंडर कर बोला था- बचाव में लगी दोस्त को गोली
Chandigarh Murder Case चंडीगढ़ में फाइनेंसर हत्याकांड में हत्यारोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Murder Case पैसे के लेनदेन में फाइनेंसर दोस्त की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार आरोपित कार डीलर से रिमांड में लंबी पूछताछ जारी है। आरोपित को जिला अदालत में पेश करने के बाद इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने दो दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपित जसप्रीत शर्मा उर्फ मोंटी ने पैसे देने के बहाने बुलाकर जसप्रीत सिंह को अपनी कार के अंदर दिनदहाड़े रेलवे लाइट प्वाइंट के समीप तीन गोलियां मारी थी। जिसके बाद आरोपित गाड़ी पिस्टर फेंककर गाड़ी लेकर सीधा इंडस्ट्रियल एरिया में आत्मसमर्पण करने पहुंच गया था। उसने मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया कि दोस्त के साथ पैसे की लेनदेन के बहस होने की वजह से गोली मारने वाला था। उसने अपना बचाव किया तो गोली उसके दोस्त को ही लग गई। हालांकि, बाद में पुलिस अधिकारियों ने आरोपित के बयान को झूठा करार देकर हत्या और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया था।

loksabha election banner

इस तरह हुई वारदात

वारदात के एक दिन पहले ही पैसे के लेनदेन में देरी करने पर दोनों के बीच बहस हुई थी। इसके बाद आरोपित कार डीलर जसप्रीत ने उसे शनिवार को चंडीगढ़ के सेक्टर-28 मोटर मार्केट में पैसे देने के लिए जसप्रीत सिंह को बुलाया था। इस पर जसप्रीत अपने धनास के रहने वाले दोस्त जगदीप के साथ पहुंचा था। वहां से आरोपित ने अपनी स्कोडा कार में फाइनेंसर को बैठाकर उसके दोस्त को रूकने का इशारा कर निकल गया। इसके बाद भी आशंका के आधार पर दोस्त ने गाड़ी उनके पीछे लगा लिया था। इसी वजह से गोली लगने के बाद जगदीप ने पहुंचकर दोस्त जसप्रीत को अस्पताल पहुंचाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.