Move to Jagran APP

कैंसर से मुकाबले के लिए शहरवासियों ने सुखना में किया पिंक वॉक Chandigarh News

पिंक वॉक में कैंसर पीड़ित मरीजों के साथ ही डॉक्टर स्टूडेंट्स और यूथ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कैंसर से मुकाबले के लिए सबको जागरूक किया।

By Edited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 04:33 PM (IST)
कैंसर से मुकाबले के लिए शहरवासियों ने सुखना में किया पिंक वॉक Chandigarh News
कैंसर से मुकाबले के लिए शहरवासियों ने सुखना में किया पिंक वॉक Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सुखना लेक पर शुक्रवार की शाम एक अलग ही नजारा देखने को मिला। चारों तरफ ¨पक कलर ही नजर आ रहा था, मानो चंडीगढ़ पिंक कलर में रंग गया हो। मौका था सहायता चैरिटेबल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से ब्रेस्ट और सरविक्स कैंसर के लिए आयोजित वॉकाथन का। जिसमें कैंसर पीड़ित मरीजों के साथ ही डॉक्टर, स्टूडेंट्स और यूथ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कैंसर से मुकाबले के लिए सबको जागरूक किया। कार्यक्रम की शुरुआत हरियाणा की अतिरिक्त मुख्य सचिव नवराज संधू ने किया। उन्होंने जागरूकता माह के रूप में पिंक अक्टूबर मनाने के इस प्रयास की सराहना की।

prime article banner

वहीं सोसाइटी की प्रेसिडेंट रेनू सहगल ने जागरूकता माह की थीम इलाज की उम्मीद, स्वयं परीक्षण शीघ्र पता लगाना के बारे में बताया। उनका कहना था कि इस थीम को जन-जन तक पहुंचाकर कैंसर पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। कार्यक्रम में पीजीआइ, जीएमसीएच के डॉक्टरों के साथ ही सेंट कबीर, सेंट स्टीफेंस, सेंट जोसेफ, कार्मल कॉन्वेंट, विवेक हाई, भवन विद्यालय, शिवालिक पब्लिक स्कूलों के स्टूडेंट्स व टीचर्स ने भाग लिया। डॉ. पंकज और डॉ. भावना ने जनता के सवालों के जवाब दिए।

इस दौरान सशस्त्र सेना, वायु सेना, नौसेना ¨वग के एनसीसी कैडेट, सेना के जनरल, वेटेरन और आर्मी वाइव्स, रोट्रेक्ट क्लब चंडीगढ़ (हिमालयन), रोटरी क्लब चंडीगढ़, मिडटाउन, इनर व्हील क्लब, चंडीगढ़ और पंचकूला तथा एसबीआइ लेडीज क्लब, चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन, हाईकोर्ट बार एसोसिएशन, कॉर्मल एक्स स्टूडेंट्स एसोसिएशन, सेसा के सदस्य, एसबीआइ लेडीज क्लब के साथ सेक्टर-17 के व्यापारी भी कैंसर से मुकाबले को एक साथ चलते नजर आए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK