11वीं की एडमिशन फीस भरने में अभिभावकों को हो रही परेशानी Chandigarh News

विभाग की वेबसाइट पर स्टूडेंट्स फीस को लेकर अलग-अलग स्लैब बनाए गए हैं। विभाग द्वारा जारी हेल्पलाइन पर अभिभावकों की जमकर कॉल्स आ रही हैं।

Vikas_KumarPublish: Sat, 29 Aug 2020 10:08 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 10:08 AM (IST)
11वीं की एडमिशन फीस भरने में अभिभावकों को हो रही परेशानी Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। 11वीं कक्षा की फाइनल मैरिट लिस्ट जारी होने के बाद फीस भरने में अभिभावकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 31 अगस्त तक अभिभावकों को ऑनलाइन फीस जमा करानी है। जिसके लिए विभाग द्वारा जारी हेल्पलाइन पर अभिभावकों की जमकर कॉल्स आ रही हैं। अभिभावकों की मानें तो विभाग की वेबसाइट पर स्टूडेंट्स फीस को लेकर अलग-अलग स्लैब बनाए गए है।

साइंस संकाय के लिए बॉयज को 1500 रुपये, गर्ल्स को 1300 रुपये और रिजर्व कैटेगरी के स्टूडेंट्स को 700 रुपये जमा करने हैं। जबकि कॉमर्स, आर्ट्स और वोकेशनल संकाय के लिए बॉयज के लिए 13 सौ, गर्ल्स को एक हजार और रिजर्व कैटेगरी को छह सौ रुपये देय है, जबकि एडमिशन फॉर्म में जरनल कैटेगरी को 1500 रुपये और रिजर्व कैटेगरी के सभी स्टूडेंट्स को सात सौ रुपये जमा कराने के निर्देश है।

अभिभावक नितिन ने बताया कि वेबसाइट को देखकर फीस भरने का प्रयास किया तो थोड़ी परेशानी हुई। जिसके बाद हेल्पलाइन पर कॉल करके क्लीयर हो पाया। इसी प्रकार हरीश ने कहा कि एडमिशन प्रोस्पेक्ट्स को देखा था, लेकिन जब साइट देखी तो परेशानी हुई। जिसके कारण हेल्पलाइन पर कॉल करके ही फीस जमा कराई है।

जरनल कैटेगरी के स्टूडेंट्स को 1500 रुपये और रिजर्व कैटेगरी के स्टूडेंट्स को सात सौ रुपये जमा कराने हैं। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के बारे में अभी विचार चल रहा है, उसे भी ठीक किया जाएगा। स्टूडेंट्स अभी एडमिशन प्रोस्पेक्ट्स देखकर ही फीस भरें।

Edited By Vikas_Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept