Move to Jagran APP

पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : चैंपियन क्रिकेट और चंडीगढ़ क्रिकेट में होगी खिताबी भिडंत

Panna Lal Memorial Cricket Tournament पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में चैपियन क्रिकेट अकादमी व चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लीग के 3-3 मैचों में जीत हासिल की। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 06:51 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 06:51 AM (IST)
पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : चैंपियन क्रिकेट और चंडीगढ़ क्रिकेट में होगी खिताबी भिडंत
सेमीफाइनल मुकाबले में चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ ने आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी को 8 विकेट से हराया।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेकेंड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-21 क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला वीरवार को आइवीसीए क्रिकेट मैदान डेराबस्सी पर खेले गए। चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने आठ विकेट से मैच अपने नाम किया। टूर्नामेंट में चैपियन क्रिकेट अकादमी व चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने लीग के 3-3 मैच जीते हैं। चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने अपने जीत के सिलसिले को सेमीफाइनल मैच में भी जारी रखा। मैच से पहले संभावना जताई जा रही थी कि दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। लेकिन यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा।

loksabha election banner

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ ने आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी को 8 विकेट से हराया। चैंपियन क्रिकेट अकादमी की ओर से योगेंद्र ने अर्धशतकीय पारी और सुरेंन्द्र ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आइवीसीए अकादमी की ओर से गुरतेज सिंह ने 60 रन, मोंटी सिंह ने31 रन, आर्यन वर्मा ने 30 रन, अमन ने23 रनों की पारी खेली। जिसकी बदौलत आइवीसीए टीम ने 39.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 197 रन बनाए। चैंपियन क्रिकेट अकादमी की ओर से ऋषभ जैन ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। वहीं लवप्रीत सिंह और सुरेंद्र संधू ने 2-2 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैंपियन क्रिकेट अकादमी के सल्लामी बल्लेबाज सुरेंद्र संधू ने 6 चौके व 2 छक्के की मदद से 39 गेंदो पर 65 रनों की आतिशी पारी खेली। वहीं योगेंद्र ने 62 और रवि करन गिल ने नाबाद 39 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इन बल्लेबाजों के दम पर चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने 23.5 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाकर मैच जीत फाइनल में प्रवेश किया। पराजित टीम की ओर से मोंटी सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे। इन्होंने दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.