Move to Jagran APP

वीआइपी रोड पर हुई हत्या का मुख्य आरोपित हैप्पी बराड़ गिरफ्तार

10 अक्टूबर को वीआइपी रोड पर कार ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में कांगड़ा हिमाचल प्रदेश निवासी अनिल कुमार की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मुख्य आरोपित हैप्पी बराड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 08:42 PM (IST)
वीआइपी रोड पर हुई हत्या का मुख्य आरोपित हैप्पी बराड़ गिरफ्तार
वीआइपी रोड पर हुई हत्या का मुख्य आरोपित हैप्पी बराड़ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जीरकपुर :

prime article banner

10 अक्टूबर को वीआइपी रोड पर कार ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में कांगड़ा हिमाचल प्रदेश निवासी अनिल कुमार की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मुख्य आरोपित हैप्पी बराड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अनिल कुमार मोहाली के बलौगी दांऊ में रहता था। उसकी हत्या का आरोपित फरीदकोट पंजाब निवासी हरविदर सिंह उर्फ हैप्पी बराड़ वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। उसे गुरुद्वारा बाउली साहिब ढकोली के पास से गिरफ्तार किया गया है।

एसपी रूरल रवजोत कौर ने बताया कि पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान हैप्पी बराड़ की गाड़ी रोकी थी। उसने मुंह पर मास्क डाला हुआ था। जब पुलिस ने उसका मास्क उतरवाया तो गाड़ी चला रहा युवक हैप्पी बराड़ निकला। आरोपित के पास से 32 बोर की पिस्टल के अलावा 315 बोर की राइफल व 12 बोर की गन भी बरामद हुई है। आरोपित को शुक्रवार कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस इस मामले में नामजद आरोपित रमेश लाल निवासी दरगेछी जिला चंबा हिमाचल प्रदेश, लवप्रीत सिंह उर्फ लव निवासी मोतलावाला जिला मुक्तसर व रमनदीप कौर निवासी गांव झोराया वाली जिला मानसा को गिरफ्तार कर चुकी है। चंडीगढ़ स्थित एक डिस्को में बाउंसर था हैप्पी बराड़

जीरकपुर पुलिस ने वारदात के दौरान इस्तेमाल की गई सिल्वर रंग की पंजाब नंबर फॉ‌र्च्यूनर कार पहले ही रिकवर कर चुकी है। हैप्पी बराड़ फिलहाल डिस्को में बाउंसर के तौर पर काम कर रहा था। हैप्पी ने पहले चंडीगढ़ में खुद का डिस्क किराए पर लिया था जो बाद में बंद हो गया था।  वारदात वाली रात सभी चंडीगढ़ में पहले डिस्को में पार्टी करके आए थे और बाद में दोनों गुटों के सदस्यों ने सेठां के ढाबे पर खाना खाया था। वहां से लौटते समय गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर ही दोनों पक्षों में विवाद हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.