Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में अगर नहीं थमे कोरोना के मामले तो व्यस्त बाजारों में लागू होगा ऑड-ईवन

सेक्टर 22 की शास्त्री मार्केट तथा ऐसी व्यस्त मार्केट जहां आने जाने के लिए तंग गलियां हैं वहां ऑड ईवन लागू किया जा सकता है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 03:16 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 03:16 PM (IST)
चंडीगढ़ में अगर नहीं थमे कोरोना के मामले तो व्यस्त बाजारों में लागू होगा ऑड-ईवन
चंडीगढ़ में अगर नहीं थमे कोरोना के मामले तो व्यस्त बाजारों में लागू होगा ऑड-ईवन

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में कोरोना वायरस के केस अगर यूं ही बढ़ते रहे, तो प्रशासन शहर की व्यस्त मार्केट में ऑडी वन लागू कर सकता है। सोमवार को प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की अध्यक्षता में हुई वार रूम की मीटिंग में प्रशासन तथा निगम के अफसरों को इस बात पर गंभीरता से विचार करने को कहा गया है। सेक्टर-19 के सदर बाजार, सेक्टर 22 की शास्त्री मार्केट तथा ऐसी व्यस्त मार्केट जहां आने जाने के लिए तंग गलियां हैं वहां ऑड ईवन लागू किया जा सकता है।

loksabha election banner

लेक पर भी एंट्री टिकट पर विचार

शहर की मशहूर सुखना लेक पर भी प्रशासनलोगों की बढ़ती हुई भीड़ को देखते हुए टोकन सिस्टम तथा एंट्री टिकट पर विचार कर रहा है। इसके लिए नगर निगम को भी प्लानिंग करने को कहा गया है। नगर निगम की आगामी हाउस की मीटिंग में भी सभी राजनीतिक दलों से इस पर विचार विमर्श करने को कहा गया है। सुखना लेक में सुबह और शाम सैकड़ों की संख्या में लोग शहर करने के लिए पहुंच रहे हैं।

पीजीआई में बढ़ेंगे वेंटीलेटर

प्रशासक वी पी सिंह बदनोर ने पीजीआई के डायरेक्टर प्रोफेसर जगत राम को संस्थान में वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाने को कहा है। इसके अतिरिक्त टेस्टिंग भी बढ़ाने को कहा गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.