Move to Jagran APP

सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी का रास्ता रोक व्यक्ति ने की अश्लील हरकतें, स्कैच जारी Chandigarh News

पंजाब यूनिवर्सिटी के बोटैनिकल गार्डन में सोमवार सुबह सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी से एक व्यक्ति ने जबरन रास्ता रोककर अश्लील हरकत की व जबरदस्ती कोने में ले जाने का प्रयास किया।

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 07:34 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 09:50 AM (IST)
सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी का रास्ता रोक व्यक्ति ने की अश्लील हरकतें, स्कैच जारी Chandigarh News
सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी का रास्ता रोक व्यक्ति ने की अश्लील हरकतें, स्कैच जारी Chandigarh News

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। पंजाब यूनिवर्सिटी के बोटेनिकल गार्डन में सोमवार सुबह सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी से एक व्यक्ति ने जबरन रास्ता रोककर अश्लील हरकत की व जबरदस्ती कोने में ले जाने का प्रयास किया। इस दौरान हुई खींचतान में महिला के मुंह पर चोट भी लगी। लेकिन महिला ने बहादुरी दिखाते हुए विरोध जारी रखा, जिस पर आरोपित डर कर बाउंड्री वॉल फांदकर धनास की ओर जंगली क्षेत्र में भाग गया। सूचना मिलने पर महिला के प्रोफेसर पति, हेड कांस्टेबल सुखदेव व सिक्योरिटी मौके पर पहुंची। डीएसपी कृष्ण कुमार भी खुद गाड़ी ड्राइव कर गार्डन में पहुंचे। दो घंटे तक सर्च करने के बाद भी आरोपित का सुराग नही लगा। महिला की शिकायत पर सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जबरन रास्ता रोककर अश्लील हरकत व मारपीट कर चोट पहुंचाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार सुबह के समय प्रोफेसर की पत्नी पीयू के गार्डन में सैर कर रही थी। इस दौरान करीब आठ बजकर पांच मिनट पर लगभग 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने महिला से कोने की ओर इशारा करते हुए कहा कि उधर चलो अच्छे फूल खिले हैं। इंकार करने पर आरोपित उसे खींचकर कोने में ले जाने का प्रयास करने लगा। महिला शोर मचाते हुए आरोपित से भिड़ गई। विरोध होते देख आरोपित फरार हो गया। महिला व आरोपित के बीच हुई खींचतान से महिला के मुंह पर चोट लग गई व वहां मिट्टी पर पैरों के निशान भी बन गए।

दो दिन पहले भी कर रहा था संदिग्ध हरकतें

महिला ने बताया कि दो दिन पहले भी वह गार्डन में सैर कर रही थी तो आरोपित गार्डन में था। महिला का कहना है कि वह उस समय भी संदिग्ध हरकतें कर रहा था, लेकिन इग्नोर कर दिया। महिला का कहना है कि वह आरोपित के सामने आने पर उसे पहचान लेगी। मामले में पुलिस गार्डन के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है।

पहले भी हुई ये वारदातें

- अक्टूबर 2018 की सुबह सेक्टर-36 स्थित फ्रेगरेंस गार्डन में सैर कर रही 28 वर्षीय युवती का एक युवक पीछे से मुंह दबाकर अंधेरे कोने की तरफ लेकर गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने उसके मुंह पर पंच मारकर शोर मचाया तो आरोपित भाग गया।

- अप्रैल 2019 की सुबह सेक्टर-15 बी के पार्क में दो सहेलियों के साथ सैर कर रही सेक्टर-26 स्थित कॉलेज की छात्रा के साथ नशे की हालत में एक युवक ने छेड़छाड़ की। सहेलियों के शोर मचाने पर लोगों ने बरनाला निवासी 19 वर्षीय कपिल अरोड़ा को काबू कर सेक्टर-11 थाना पुलिस के हवाले कर दिया था।

पीयू के गार्डन में प्रोफेसर की पत्नी का रास्ता रोककर अश्लील हरकत करने और विरोध करने पर मारपीट करने की धारा के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश जारी है।

कृष्ण कुमार, डीएसपी सेंट्रल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.