Move to Jagran APP

पंजाब के दोनों शेर मोहाली के स्टेडियम में ढेर

पंजाब के दोनों शेर हरभजन सिंह व युवराज सिंह मोहाली के पीसीए स्टेडियम में आइपीएल के मैच में ढेर हो पाए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:57 AM (IST)
पंजाब के दोनों शेर मोहाली के स्टेडियम में ढेर
पंजाब के दोनों शेर मोहाली के स्टेडियम में ढेर

विकास शर्मा, चंडीगढ़ : पंजाब के दोनों शेर हरभजन सिंह व युवराज सिंह मोहाली के पीसीए स्टेडियम में आइपीएल के मैच में ढेर हो पाए। सिक्सर किंग युवराज सिंह ने लगातार तीसरे मैच में अपने प्रशसकों को निराश किया और भज्जी भी कुछ खास जादू नहीं दिखा पाए। पीसीए स्टेडियम मोहाली में चेन्नई के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए युवराज सिंह ने 13 गेंदों में 2 चौके और 1 सिक्स लगाकर 20 रन बनाए। युवराज सिंह जैसे ही आउट हुए पूरे स्टेडियम में मायूसी छा गई।

loksabha election banner

इससे पहले 8 अप्रैल को दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए युवराज सिंह ने 22 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 12 रन बनाए थे। रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ भी युवराज सिंह 4 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए थे। उनके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सबसे भरोसेमंद गेंदबाज हरभजन सिंह पर भरोसा करते हुए, उन्हें मैच के दूसरे ओवर में गेंद थमा दी। पर वह भी टीम के ज्यादा कुछ नहीं कर पाए, उन्हें 4 ओवर में 41 रन पड़े।

हरभजन ने केएल राहुल को ब्रावो के हाथ आउट करवा इकलौती विकेट ली, लेकिन तब तक केएल राहुल अपना जलवा दिखा चुके थे। दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। जितने दर्शक स्टेडियम के अंदर थे, उससे कहीं ज्यादा दर्शक स्टेडियम के बाहर थे। 25 हजार की क्षमता वाले पीसीए स्टेडियम में कहीं कोई सीट खाली नहीं दिख रही थी। ज्यादातर क्रिकेटप्रेमी युवी और धौनी के प्रशसंक थे। गेल ने अपने बल्ले से किया दर्शकों का खूब मनोरंजन

किंग्स इलेवन पंजाब ने वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को उतारा। अपने पहले ही मैच में गेल ने दिखा दिया कि उनमें अभी उनमें काफी क्रिकेट बाकी है। आते ही मैदान के चारों तरफ जमकर शॉट लगाए और 22 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से अपने 50 रन पूरे कर लिए। गेल ने 33 गेंदों पर 7 चौके और 4 सिक्स लगाकर 63 रन बनाए। वॉटसन ने इमरान ताहिर के हाथों कैच आउट करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.