Move to Jagran APP

सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए पंचकूला पहुंचे नौ बार नेशनल चैंपियन शरथ कमल, बोले- इस बार लग रहा डर

पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में शनिवार से शुरू हुई सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। ऐसे में पद्मश्री टेबल टेनिस खिलाड़ी और नौ बार के नेशनल चैंपियन शरथ कमल ने कहा कि इस बार मालूम नहीं कि किस खिलाड़ी ने क्या तैयारी की है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 02:02 PM (IST)
सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए पंचकूला पहुंचे नौ बार नेशनल चैंपियन शरथ कमल, बोले- इस बार लग रहा डर
सीनियर नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए पंचकूला पहुंचे नेशनल टेबल टेनिस चैंपियन शरथ कमल।

चंडीगढ़ [विकास शर्मा]। पद्मश्री टेबल टेनिस खिलाड़ी और नौ बार के नेशनल चैंपियन शरथ कमल दसवीं बार खिताबी दौड़ में उतरने को तैयार हैं। उनके लिए यह खिताब काफी खास होने वाला है। जहां तक अबकी बार चुनौतियों का सवाल है तो शरथ कमल कहते हैं कि अबकी बार किसी के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

loksabha election banner

पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में शनिवार से आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट से पहले शरथ कमल ने कहा कि 10वां राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिताब उनके लिए काफी खास होने वाला है। उन्होंने कहा कि अबकी बार कोई नहीं जानता कि अन्य खिलाड़ी क्या तैयारी करके आए हैं। पिछले ग्यारह माह से ट्रेनिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने तैयारी कर ली है और चैंपियनशिप के लिए एकदम तैयार हैं।

शरथ ने कहा कि राष्ट्रीय खिताब के लिए खेलना दूसरे खिताब से हटकर है। उन्होंने कहा कि काफी साल से वह चैलेंज स्वीकार कर रहे हैं। इस बार वह खुद को इस खिताब के लिए फेवरेट नहीं मानते हैं। सीनियर नेशनल टीटी चैंपियनशिप में जी साथियन भी अपना पहला और हरमीत देसाई अपने खिताब को बरकरार रखने के प्रयास में हैं। दोबारा वापसी करने वाले सौम्यजीत घोष भी खुद को साबित करने का पूरा प्रयास करेंगे और युवा पीढ़ी के मानल ठक्कर भी यहां हैं, निश्चित तौर से एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। शरथ को आशा है कि वह मनिका बत्रा के साथ ओलंपिक के मिक्स्ड डबल्स के ड्रा में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि दोहा में उन सभी के लिए काफी संभावनाएं हैं।

शरथ ने कहा कि यह चैंपियनशिप दोहा में होने वाले चार महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए टेबल टेनिस के खिलाड़ियों के लिए एक टेस्टिंग प्लेटफार्म है। इस स्क्वैयड में शरथ कमल, साथियन, हरमीत, ए अमलराज, मनिका बत्रा, सुतिरथा मुखर्जी, रीथ रैश्या और अर्चना कामथ हैं। यह सभी दोहा में होने वाली डब्ल्यू टीटी कंटेंडर (मार्च 3-6), डब्ल्यू टीटी स्टार कंटेंडर (मार्च 8-13), वर्ल्ड सिंगल्स (मार्च 14-17), एशियन ओलंपिक क्वालिफायर (मार्च 18-20) में प्रतिभागिता करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.