Move to Jagran APP

चंडीगढ़ कांग्रेस के नए अध्यक्ष सुभाष चावला 21 फरवरी को संभालेंगे कार्यभार, पार्टी प्रभारी हरीश रावत से की मुलाकात

चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष सुभाष चावला 21 फरवरी को पदभार ग्रहण करेंगे। इससे पहले उन्होंने शनिवार को पार्टी प्रभारी हरीश रावत के साथ पंजाब राज भवन में मुलाकात की। 21 फरवरी को कांग्रेस कार्यालय सेक्टर 35 में कार्यभार ग्रहण समारोह आयोजित होगा।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 03:15 PM (IST)
चंडीगढ़ कांग्रेस के नए अध्यक्ष सुभाष चावला 21 फरवरी को संभालेंगे कार्यभार, पार्टी प्रभारी हरीश रावत से की मुलाकात
पंजाब राज भवन में मुलाकात के दौरान पार्टी प्रभारी हरिश रावत को गुलदस्ता देते कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष सुभाष चावला 21 फरवरी को पदभार संभालेंगे। सुभाष चावला ने शनिवार को चंडीगढ़ में पार्टी प्रभारी हरीश रावत के साथ मुलाकात की। सुभाष चावला ने अध्यक्ष बनने के बाद पंजाब भवन में पार्टी प्रभारी हरीश रावत के साथ मुलाकात की।

loksabha election banner

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने सुभाष चावला को संगठन को मजबूत करने पर फोकस रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए भरपूर प्रयास किए जाएं। पार्टी की गतिविधियां बढ़ाने के लिए चंडीगढ़ में जहां पर भी उनकी जरूरत होगी वह भी आएंगे। हरीश रावत ने इस साल दिसंबर में होने वाले नगर निगम चुनाव पर विशेष ध्यान देने की बात कही।

उन्होंने कहा है कि पार्टी के समर्थन में माहौल तैयार हो रहा है। क्योंकि लोग भाजपा की नीतियों से परेशान हैं और अगला मेयर कांग्रेस का ही बनेगा। मालूम हो कि सुभाष चावला को अध्यक्ष बने हुए अभी पांच दिन हुए हैं। सुभाष चावला को अध्यक्ष बनाने में हरीश रावत ने अहम भूमिका निभाई है। इस मुलाकात के दौरान पार्षद गुरबख्श रावत, डीडी जिंदल, ब्लॉक अध्यक्ष विनोद कुमार सहित कई नेता मौजूद रहे। 

सूत्रों का कहना है कि हरीश रावत के साथ हुई सुभाष चावला की बैठक में अध्यक्ष बदलने के बाद पार्टी में नाराज हुए नेताओं पर भी चर्चा हुई। सुभाष चावला ने कहा कि पार्टी के सभी पुराने नेताओं को भी जोड़ा जा रहा है। 21 फरवरी को सेक्टर 35 के कांग्रेस भवन में शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम होगा, जिसमें 3000 से ज्यादा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बुलाने की तैयारी की जा रही है।

जब से सुभाष चावला अध्यक्ष बने हैं तब से वह कांग्रेस भवन नहीं गए हैं। उनके करीबियों का कहना है कि पद संभालने के बाद वह हर दिन लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में बैठेंगे। सुभाष चावला ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नेताओं की एक टीम भी बनाई है। 21 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस नेता डीडी जिंदल का कहना है कि सुभाष चावला के अध्यक्ष बनने के बाद कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा है, जिसका फायदा पार्टी संगठन को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.