Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू का नया ट्वीट, लिखा- पद रहे या न रहे राहुल व प्रियंका गांधी के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा

पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि पद रहे या न रहे वह राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे। कहा कि पंजाब में पंजाबियत को जीत मिलेगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 03:27 PM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू का नया ट्वीट, लिखा- पद रहे या न रहे राहुल व प्रियंका गांधी के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा
पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो।

जेएनएन, चंडीगढ़। महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि वह गांधी जी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को कायम रखेंगे। अपने ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा कि पोस्ट रहे या नहीं वह राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे। 

loksabha election banner

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि भले ही सभी नकारात्मक शक्तियां उन्हें हराने की कोशिश करें, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा से हर ओर से पंजाब को जीत मिलेगी। पंजाबियत और पंजाबी की जीत होगी। बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के विरोध के बावजूद इसी वर्ष 25 जुलाई को पंजाब कांग्रेस प्रधान पद की जिम्मेदारी ली थी। इस दौरान वह तत्कालीन सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगातार हमलावर रहे।

नवजोत सिंह सिद्धू संगठन में अपना वर्चस्व कायम करने में सफल रहे और कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से त्यागपत्र देना पड़ा। इसके बाद सिद्धू को उम्मीद थी कि उन्हें सीएम पद की जिम्मेदारी दी जाएगी, लेकिन इस पद की दौड़ में सिद्धू सबसे पीछे रहे। हाईकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद से नवाजा।

चन्नी ने मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का गठन किया व कार्यवाहक डीजीपी तथा एडवोकेट जनरल के पद पर नियुक्ति की। नवजोत सिंह सिद्धू इस बात से नाराज हो गए कि डीजीपी की नियुक्ति व एजी की नियुक्ति में उनके सुझाव की अनदेखी की गई। इसके मंत्रिमंडल गठन में भी उनके सुझावों की अनदेखी की गई। इससे गुस्साए नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा देकर सबको चौका दिया। नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा अभी भी हाईकमान के पास लंबित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.