Move to Jagran APP

National Ranking Tennis Championship: चंडीगढ़ में शैरी शर्मा व शरावस्ती के बीच होगा रोमांचक फाइनल मैच

National Ranking Tennis Championship मोहाली के जीरकपुर स्थित रूट्स अकादमी में आयोजित अंडर -12 नेशनल रैंकिंग चैंपियनशिप में हुए लड़कियों के सेमीफाइनल मुकाबले में शैरी शर्मा ने एकम कौर को 9-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 11:08 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 11:08 AM (IST)
National Ranking Tennis Championship: चंडीगढ़ में शैरी शर्मा व शरावस्ती के बीच होगा रोमांचक फाइनल मैच
शैरी शर्मा ने एकम कौर को 9-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। जीरकपुर स्थित रूट्स अकादमी में आयोजित अंडर -12 नेशनल रैंकिंग चैंपियनशिप में लड़कियों के सेमीफाइनल मुकाबले में शैरी शर्मा ने एकम कौर को 9-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। सेमीफाइनल के दूसरे मैच में शरावस्ती ने दिया चौधरी को 9-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं इससे पहले क्वार्टर फाइनल मैच में शरावस्ती ने सेहज लखत को 8-0 से, दिया चौधरी ने नाइशा गर्ग को 8-0 से, शैरी शर्मा ने शौर्या प्रतीक को 8-0 से और एकम कौर ने अन्नया वालिया को 8-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -   Live Punjab Local Body Election Results 2021: मतगणना के शुरूआती नतीजे कांग्रेस के पक्ष में

अब प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शैरी शर्मा और शरावस्ती के बीच में होगा। इन दोनों खिलाड़ियों में कांटे की टक्कर रहती है और इससे पहले भी कई खिताबी मुकाबलों में यह दोनों टेनिस खिलाड़ी आमने सामने रह चुकी हैं।

लड़कों के अंडर -12 आयुवर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में अभिनव चौधरी ने हिमांश को 9-6 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। वहीं प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में सनिध्य ने आरव बिश्नोई को 9-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें -  Chandigarh CoronaVirus Updateः चंडीगढ़ में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 29 नए केस रिपाेर्ट

इससे पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हिमांश ने शिवा शर्मा को 8-5 से, अभिनव चौधरी ने कानव बंसल को 8-6 से, आरव बिश्नोई ने अयान मोदी को 8-5 से और सनिध्य सिंह ने आरूष शर्मा को 8-0 से हराया। अब प्रतियोगिता का फाइनल मैच अभिनव चौधरी और सनिध्य के बीच में होगा। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक होने के आसार है।

यह भी पढ़ें -  Basant Panchmi 2021: चंडीगढ़ में हरियाणा साहित्य अकादमी ने करवाया सरस्वती वंदन कार्यक्रम

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.